मां ने दो मासूमों के साथ फांसी लगाकर दी जान, जेठानी घर गई तो लगा पता, कारणों का खुलासा नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1466211

मां ने दो मासूमों के साथ फांसी लगाकर दी जान, जेठानी घर गई तो लगा पता, कारणों का खुलासा नहीं

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के छैला खेरवाड़ा गांव में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ फांसी पर लटककर जान दे दी. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

मां ने दो मासूमों के साथ फांसी लगाकर दी जान, जेठानी घर गई तो लगा पता, कारणों का खुलासा नहीं

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के छैला खेरवाड़ा गांव में एक महिला ने अपने 2 मासूम बच्चों के साथ घर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. पीहर के लोगों के नहीं आने से तीनों के शव अब भी फंदे पर लटके है. महिला समेत तीनों के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर उपाधीक्षक राकेश शर्मा ने बताया कि देवीलाल कटारा मीणा निवासी छैला खेरवाड़ा उदयपुर में मजदूरी का काम करता है. 10 दिन पहले ही वह मजदूरी करने चला गया. घर पर उसकी पत्नी सुमित्रा कटारा (25) और दो बेटे नरेश (5), दीपक (4) अकेले थे. आज गुरुवार को सुमित्रा और उसके दोनों बच्चे देर तक नहीं उठे, जिस पर पास ही दूसरे घर में रहने वाली जेठानी कोकिला पत्नी अमृतलाल घर देखने आई, लेकिन घर का दरवाजा बंद था. 

उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन फिर भी दरवाजा नहीं खुलने पर जाली से देखा तो घर के अंदर ही सुमित्रा, उसके बेटे नरेश और दीपक तीनों ही अलग-अलग फंदे से लटके हुए थे, जिससे उनकी मौत हो गईथी. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और आस-पास के गांव के लोग इकट्ठे हो गए. वहीं घटना की सूचना पर उदयपुर में मजदूरी के लिए गया पति देवीलाल भी अपने घर आ गया. 

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : मलारनाडूंगर में 15 बीघा खेत में होगा राहुल गांधी का बसेरा, किसानों ने कहा मुआवजा नहीं तो जमीन नहीं

वहीं सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और घटना को लेकर पीहर पक्ष को भी सूचना दे दी गई है, लेकिन सुमित्रा के पीहर पक्ष के नहीं आने की वजह से अब तक तीनों के शव को फंदे से नीचे नहीं उतारा गया है. पुलिस भी पीहर पक्ष के आने के इंतजार में बैठी है. वहीं महिला और उसके दोनों मासूम बच्चों के एक साथ फांसी लगाने को लेकर अब तक कारणों का पता नहीं चल सका है, फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच में जुट गई है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !

Trending news