डूंगरपुर न्यूज: कार और ढाबे से 82 किलो से अधिक डोडा चूरा और 584 ग्राम अफीम जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944756

डूंगरपुर न्यूज: कार और ढाबे से 82 किलो से अधिक डोडा चूरा और 584 ग्राम अफीम जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर न्यूज: कार और ढाबे से 82 किलो से अधिक डोडा चूरा और 584 ग्राम अफीम पुलिस की टीम ने जब्त की है. साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

डूंगरपुर न्यूज: कार और ढाबे से 82 किलो से अधिक डोडा चूरा और 584 ग्राम अफीम जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने एनएच-48 पर भुवाली के पास एक कार व ढाबे से 82 किलो 560 ग्राम डोडा चूरा व 584 ग्राम अफीम जब्त की है. वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर पुलिस उपाधीक्षक तपेन्द्र मीणा ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर डूंगरपुर जिले में शराब व अन्य मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत मुखबिर के जरिये बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एनएच-48 पर भुवाली के पास एक कार व ढाबे पर मादक पदार्थ होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर दबिश दी.

पुलिस ने भुवाली में एक ढाबे के पास खड़ी कार और ढाबे से कुल 82 किलो 560 ग्राम डोडा चूरा व 584 ग्राम अफीम जब्त की है. वहीं इसके साथ ही पुलिस ने चित्तौड़गढ़ निवासी अनिल पुत्र मुकेश सिंह राव और सलुम्बर जिला निवासी कानाराम पुत्र बग्गाजी बरगोट को गिरफ्तार किया है. इधर पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि राजस्थान चुनाव में अब कुछ ही दिन का समय रह गया है, ऐसे में पुलिस की टीम अलग-अलग जगहों पर लगातर दबिश देकर कार्रवाई कर रही है.साथ ही अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर नजर रखे हुए है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news