Dungarpur news: पान मसाला के प्यार ने ट्रक ड्राइवर को बनाया चोर, 137 बॅाक्स ले हुआ चंपत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1800055

Dungarpur news: पान मसाला के प्यार ने ट्रक ड्राइवर को बनाया चोर, 137 बॅाक्स ले हुआ चंपत

Dungarpur news today: डूंगरपुर जिले में सदर थाना पुलिस ने नेशनल हाइवे 48 पर एक ट्रक से 137 कार्टून पान मसाला चोरी की घटना का आज खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस  4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Dungarpur news: पान मसाला के प्यार ने ट्रक ड्राइवर को बनाया चोर, 137 बॅाक्स ले हुआ चंपत

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में सदर थाना पुलिस ने नेशनल हाइवे 48 पर एक ट्रक से 137 कार्टून पान मसाला चोरी की घटना का आज खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस  4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ट्रक ड्राइवर भी चोरी की वारदात में शामिल था. पुलिस चारों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. सदर थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया कि मोहम्मद मोइन इदरिस खान निवासी पन्नालाल की चाली सरसपुर पुलिस स्टेशन गोमतीपुर अहमदाबाद ने 26 जुलाई को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. 

इसमें बताया की उसके ताऊ के बेटे अभिरूप इस्लाम पुत्र तज्जमुल इस्लाम का आइसर ट्रक दिल्ली से अहमदाबाद जा रहा था. ट्रक में 233 बैग राजश्री का पान मसाला भरा हुआ था. ड्राइवर चरण सिंह पुत्र वल्लभ राम जाट निवासी हिंडौन सिटी करौली चला रहा था. 22 जुलाई को ट्रक दिल्ली से रवाना हुआ. 23 जुलाई को ड्राइवर का फोन बंद आया. इस पर वह ढूंढते हुए खेरवाड़ा तक आया, उस समय एक ड्राइवर ने बताया की उनका ट्रक तो खेरवाड़ा रोड पर खड़ा था. इस पर वह ट्रक को ढूंढते हुए चौपाटी पर पहुंचा. 

जहां ट्रक खड़ा देखा और ड्राइवर चरण सिंह सोया हुआ था. उससे वहां जाने का कारण पूछा तो कोई जवाब नहीं दिया. इसके बाद वह चाय लेने गया और वापस आकर देखा. ड्राइवर गाड़ी लेकर कहीं चला गया था. ड्राइवर की तलाश करते हुए वडापाल बिलिया देवल के पास रोड पर आया. वहां ट्रक लावारिस हालत में खड़ा मिला. ड्राइवर नहीं मिला और फोन भी बंद आ रहा था. ट्रक का तिरपाल हटाकर देखा तो उसमें से राजश्री पान मसाला के 137 बैग गायब हो गए थे. 96 बैग ही भरे हुए थे. 

यह भी पढ़ें-  आज इन संभागों में होगी जबरदस्त बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

मोहम्मद मोइन इदरिस खान ने ड्राइवर चरण सिंह जाट पर अपने साथियों के साथ मिलकर पार कर लेने का शक है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. थानाधिकारी ने बताया की जांच के दौरान तिरपाल काटकर चोरी करने वालो का पता लगाया. पुलिस को पालवडा निवासी तेजा पुत्र दिता बोड़ात खाना खिलाने के बहाने ट्रक चालकों को रुकवाता था. इसके बाद उसकी पत्नी खाना बनाकर खिलाती थी. तेजा खुद ड्राइवर के साथ बैठकर शराब पीता था. इसके बाद ट्रक को सुनसान जगह पर ले जाकर सामान चुरा लेते थे. 

पुलिस ने तेजा बोड़ात की तलाश की तो वह घर से फरार हो गया. इस पर पुलिस को तेजा पर शक बढ़ गया. पुलिस ने पाल बड़ा के जंगलों से तेजा बोड़ात, उसके साथी महेश पुत्र गणेशलाल फनात, धूलेश्वर पुत्र कांतिलाल फनात तीनों शराब पार्टी करते हुए पकड़े. तीनों ने ट्रक ड्राइवर चरण सिंह जाट के साथ मिलकर वारदात करना कबूल कर लिया. इस पर पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों से चोरी हुए राजश्री पान मसाला के बरामदगी के प्रयास कर रही है.

Trending news