डूंगरपुर: अपहरण कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने 3 दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरु
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519359

डूंगरपुर: अपहरण कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने 3 दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरु

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक 17 साल की नाबालिग का अपहरण कर गुजरात ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने थाने में नामजद तीन आरोपियों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है. 

 

डूंगरपुर: अपहरण कर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने 3 दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की शुरु

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में एक 17 साल की नाबालिग का अपहरण कर गुजरात ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता ने थाने में नामजद तीन आरोपियों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है. बिछीवाडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना 24 दिसम्बर 2022 की बताई जा रही है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि 17 साल की एक नाबालिग पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में नाबालिग पीड़िता ने बताया है कि 24 दिसंबर 2022 को वह घर से सामान लेने के लिए जा रही थी और उसी समय रास्ते में पालीसोड़ा निवासी विमल पुत्र नरसिंह समेत उसके 3 दोस्त एक इको कार लेकर आए. वहीं उसे जबरन पकड़कर कार में बैठा लिया और इसके बाद तीनों आरोपी मिलकर नाबालिग को गुजरात के भिलोड़ा गांव ले गए थे, जहां आरोपियों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया था. 

इसके बाद आरोपी विमल पुत्र नरसिंह ने उसके साथ बंद कमरे में दुष्कर्म किया, जबकि उसके दो साथी कमरे के बाहर ही निगरानी करते रहे. इसके बाद मौका पाकर नाबालिग पीड़िता ने मोबाइल से अपने मुंह बोले भाई को फोन कर घटना के बारे में जानकारी दी. वहीं मुंह बोले भाई ने घटना की जानकारी नाबालिग के परिजनों को दी और इसके बाद परिवार के लोग भिलोडा पहुंचे, तो आरोपी वहां से फरार गए. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान की आदिवासी छोरी 'ट्राइबल गर्ल' के नाम से हुई फेमस, देखें हॉट फोटोज

वहीं नाबालिग को लेकर वापस घर आ गए और वारदात से डरी सहमी नाबालिग ने घटना के बारे में पूरी जानकारी परिजनों को दी. इस पर परिजनों के साथ नाबालिग बिछीवाड़ा पुलिस थाने पहुंची. वहीं नाबालिग पीड़िता ने बिछीवाडा थाना पुलिस को आरोपी विमल पुत्र नरसिंह निवासी पालीसोडा समेत उसके तीन साथियों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

देखिए राजस्थान के इस किले की खूबसूरत तस्वीरें, चारों तरफ लिपटी सफेद चादर

Sachin Pilot : सियासी पेंच के बीच 'असली पेंच' लड़ाने पहुंचे सचिन पायलट, जाने पूरा माजरा

बाड़मेर में रहस्यमय घर! आसमान से हर रोज बरस रहे पत्थर

Trending news