डूंगरपुर: भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, BJP प्रत्याशी के विजय का दिलवाया संकल्प
Advertisement

डूंगरपुर: भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, BJP प्रत्याशी के विजय का दिलवाया संकल्प

डूंगरपुर न्यूज: भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन हुआ. इस दौरान BJP प्रत्याशी के विजय का संकल्प दिलवाया गया.डूंगरपुर जिले की चारों विधानसभा सीट पर भाजपा ने अपने प्रत्याशी उतार दिए है .

डूंगरपुर: भाजपा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन, BJP प्रत्याशी के विजय का दिलवाया संकल्प

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है. जिसके तहत डूंगरपुर शहर में डूंगरपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के चुनावी कार्यालय का आज उद्घाटन हुआ. हरियाणा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कृष्ण कुमार बेदी और सांसद कनकमल कटारा ने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. वहीं बैठक में सभी ने कार्यकर्ताओं को डूंगरपुर भाजपा प्रत्याशी को जिताने का संकल्प दिलवाया.

डूंगरपुर जिले की चारों विधानसभा सीट पर भाजपा ने अपने प्रत्याशी उतार दिए है . वहीं प्रत्याशियों की घोषणा के बाद सभी प्रत्याशी अपने अपने चुनावी प्रचार में जुट गए है . इसी के तहत आज डूंगरपुर शहर की ब्रह्मस्थली कॉलोनी में डूंगरपुर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंशीलाल कटारा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन हुआ . 

हरियाणा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कृष्ण कुमार बेदी और सांसद कनकमल कटारा ने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया. वहीं इस मौके पर भाजपा की बैठक भी आयोजित हुई. बैठक में भाजपा के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को अपने-अपने बूथ को मजबूत करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट डलवाने का आव्हान किया . वही कार्यकर्ताओ को भाजपा प्रत्याशी को जीताने का संकल्प दिलवाया .बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण के बाद डूंगरपुर जिले में कांग्रेस पार्टी में विरोध के स्वर उठने लगे है. डूंगरपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस की ओर से विधायक गणेश घोगरा को फिर से टिकट दिए जाने पर बिछीवाड़ा प्रधान देवराम रोत सहित अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने विरोध किया है. वहीं टिकट नहीं बदलने पर प्रधान देवराम रोत ने बागी चुनाव लड़ने का एलान किया है. जिसका वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने समर्थन किया है. इधर बागी चुनाव लड़ने से डूंगरपुर सीट से कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news