डूंगरपुर न्यूज: गरीबों के राशन का 757 क्विंटल गेंहू का हुआ गबन, व्यवस्थापक और सेल्समैन के खिलाफ मामला दर्ज
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1996009

डूंगरपुर न्यूज: गरीबों के राशन का 757 क्विंटल गेंहू का हुआ गबन, व्यवस्थापक और सेल्समैन के खिलाफ मामला दर्ज

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा लैंप्स व्यवस्थापक और सेल्समैन द्वारा गरीबों के राशन के गबन का मामला सामने आया है.उपभोक्ताओं की ओर से की गई शिकायत पर रसद विभाग की ओर से जांच में 757 क्विंटल गेंहू के गबन का खुलासा हुआ है. व्यवस्थापक और सेल्समैन के खिलाफ बिछीवाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

 

 धामोद सेंटर के स्टॉक की जांच की गई.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के रसद विभाग के प्रवर्तन निरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह ने बताया की उपभोक्ताओं की ओर से बिछीवाड़ा लैंप्स और उसके अधीन धामोद सेंटर पर राशन के गेंहू का समय पर वितरण नही होने की शिकायत मिली थी. जिस पर रसद विभाग की ओर से बिछीवाड़ा लैंप्स और उसके अधीन धामोद सेंटर के स्टोक की जांच की गई.

जांच के दौरान विभाग को धामोद सेंटर पर स्टोक के मुकाबले 293 क्विंटल गेंहू कम मिला. वहीं, बिछीवाड़ा लैंप्स के स्टॉक की जांच में 464 क्विंटल गेंहू कम मिला. दोनो सेंटर पर कुल 757 क्विंटल गेंहू कम मिला.

जिसके बाद दोनों सेंटर्स का लाइसेंस निलंबित किया गया था. वहीं, बिछीवाड़ा लैंप्स व्यवस्थापक छगन लाल पटेल और सेल्समैन अमर सिंह को विभाग के नियमानुसार गबन किए गेंहू को जमा करवाने का समय दिया गया था. लेकिन निर्धारित समय पर भी गबन किए गेंहू को जमा नहीं करवाने पर रसद विभाग ने दोनों के खिलाफ बिछीवाड़ा थाने में गबन का मामला दर्ज करवाया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan NEW CM Live : वसुंधरा राजे के आवास 13 सिविल लाइन्स पर हलचल बढ़ी, बैठकों का दौर जारी

 

 

Trending news