डूंगरपुर: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत, डंपर चालक फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478697

डूंगरपुर: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत, डंपर चालक फरार

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के पावड़ा घाटी में एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है. हादसे के बाद डम्पर चालक डम्पर लेकर फरार हो गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर: डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत, डंपर चालक फरार

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के पावड़ा घाटी में तेज रफ्तार एक डम्पर ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दोनों युवक गंभीर घायल हो गए, जिसमें एक घायल ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में और दूसरे घायल ने उदयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों शवों को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे के बाद डम्पर चालक डम्पर लेकर फरार हो गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाने के थानाधिकारी अनिल देवल ने बताया कि कल शाम को दराबार हाल अहमदाबाद निवासी सुरेश पुत्र नवलराम कलासुआ और उसका दोस्त विनोद पुत्र प्रताप ठाकोर बाइक पर बिछीवाडा से सदर थाना क्षेत्र के माथुगामडा गांव अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इस दौरान बिछीवाडा-डूंगरपुर मार्ग पर पावड़ा घाटी के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डम्पर ने सुरेश की बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार सुरेश कलासुआ और विनोद ठाकोर गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद डम्पर चालक डम्पर लेकर फरार हो गया, वहीं मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने 108 एम्बुलेंस को घटना की सूचना दी. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के सिर सजा हिमाचल प्रदेश में जीत का सेहरा, क्या राजस्थान में मारेंगे बाजी ?

सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती करवाया. रात को उपचार के दौरान सुरेश की मौत हो गई, वहीं गंभीर घायल विनोद की हालत खराब होने पर उसे उदयपुर के लिए रेफर किया गया. वहीं आज सुबह विनोद की भी उदयपुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. इसके बाद परिजन विनोद का शव लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंची और दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर डम्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

सरदारशहर उपचुनाव में बुरी हार के बाद सतीश पूनिया ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चेतावनी

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा

Trending news