Dungarpur News: डीसीए की क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज, भारतीय बॉलर मुनाफ पटेल ने किया उद्घाटन
Advertisement

Dungarpur News: डीसीए की क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज, भारतीय बॉलर मुनाफ पटेल ने किया उद्घाटन

डूंगरपुर जिला क्रिकेट संघ की ओर से आज शहर के लक्ष्मण मैदान में प्रतिवर्ष आयोजित की जाने वाली महेंद्र जैन मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता का उद्घाटन भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर रहे मुनाफ पटेल ने किया. इस मौके पर पूर्व राज्यमंत्री असरार अहमद, जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री और जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन भी मौजूद रहे. 

Dungarpur News: डीसीए की क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आगाज, भारतीय बॉलर मुनाफ पटेल ने किया उद्घाटन

Dungarpur News: जिले में जिला क्रिकेट संघ की ओर से महेंद्र जैन मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज आज शहर के लक्ष्मण मैदान में हुआ. भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर रहे मुनाफ पटेल ने क्रिकेट प्रतियोगिता का उदघाटन किया. इस दौरान मुनाफ पटेल ने युवा खिलाडियों को क्रिकेट के टिप्स भी दिए. इधर 10 दिवसीय प्रतियोगिता में 16 टीम भाग ले रही है. 7 फरवरी को प्रतियोगिता का समापन होगा.

डूंगरपुर जिला क्रिकेट संघ की ओर से आज शहर के लक्ष्मण मैदान में प्रतिवर्ष आयोजित की जाने वाली महेंद्र जैन मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता का उद्घाटन भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर रहे मुनाफ पटेल ने किया. इस मौके पर पूर्व राज्यमंत्री असरार अहमद, जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री और जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन भी मौजूद रहे. इस मौके पर आयोजित उद्घाटन समारोह आयोजित हुआ.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: कांग्रेस विधायक हरीश बोले- मैं और किरोड़ीलाल मीणा दिलाएंगे न्याय, आज पार्टी की नहीं राजस्थान के युवाओं की बात है

समारोह को भारतीय बॉलर मुनाफ सहित अन्य अतिथियो ने संबोधित किया. इस दौरान जिला क्रिकेट संघ के सचिव सुशील जैन ने प्रतियोगिता की जानकारी दी. उन्होंने बताया की 10 दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन 7 फरवरी को होगा. प्रतियोगिता में जिलेभर की 16 टीम भाग ले रही. वहीं इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के फास्ट बॉलर रहे मुनाफ पटेल ने भी समारोह को संबोधित किया. अपने संबोधन में मुनाफ पटेल ने युवा खिलाडियों को क्रिकेट की बारीकिया बताते हुए बेहतरीन प्रदर्शन के टिप्स दिए.

उन्होंने प्रतियोगिता में भाग ले रहे खिलाडियों को क्रिकेट में आगे बढ़ने के लिए अपने गोल पर फोकस करने का आव्हान किया. इधर इस दौरान कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने खिलाडियों को राज्य सरकार की ओर से खिलाडियों के विकास के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी.

Trending news