Dungarpur News: भाई की हत्या के मामले में फरार बड़ा भाई गिरफ्तार, झगड़े के बाद कुल्हाड़ी से वारकर किया था मर्डर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2317023

Dungarpur News: भाई की हत्या के मामले में फरार बड़ा भाई गिरफ्तार, झगड़े के बाद कुल्हाड़ी से वारकर किया था मर्डर

Dungarpur News: भाई की हत्या के मामले में फरार बड़े भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने झगड़े के बाद कुल्हाड़ी से वार कर मर्डर कर दिया था. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने पचलासा बड़ा गांव में छोटे भाई की हत्या के मामले में फरार आरोपी बड़े भाई को आज गिरफ्तार कर लिया है. दोनों भाइयों के बीच हुए झगड़े के बाद बड़े भाई ने छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी थी. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के साबला थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि पचलासा बड़ा निवासी लक्ष्मी पुत्री प्रकाश मीणा ने 27 जून को रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि 26 जून को वह और उसके पिता प्रकाश मीणा घर पर थे. उसके ताउजी गौतम मीणा दवा लेने के लिए सुबह से आसपुर गए हुए थे . रात को करीब 8 बजे वो वापस घर लौटे.

इस दौरान प्रकाश ने अपने बड़े भाई गौतम से इतना लेट आने के बारे में पूछा तो गौतम ने प्रकाश के साथ झगड़ा शुरू कर दिया . वही आवेश में आकर गौतम ने अपने छोटे भाई प्रकाश पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया . जिससे वह गंभीर घायल हो गए . गंभीर अवस्था में प्रकाश को उदयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां 27 जून को उनकी मौत हो गई . जिस पर पुलिस हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की. वहीं घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी गौतम मीणा को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है .

 

Trending news