डूंगरपुर के चौरासी में मुंह पर रूमाल बांधकर कुएं में कूदा युवक, डूबने से गई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1614615

डूंगरपुर के चौरासी में मुंह पर रूमाल बांधकर कुएं में कूदा युवक, डूबने से गई जान

Dungarpur news: डूंगरपुर के धम्बोला थाना क्षेत्र के जोरावरपुरा गांव में एक युवक ने कुएं में छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि युवक मुंह पर रूमाल बांधकर दौड़ते हुए आया और कुएं में कूद गया. अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा खुलासा नहीं हो सका है. 

 

डूंगरपुर के चौरासी में मुंह पर रूमाल बांधकर कुएं में कूदा युवक, डूबने से गई जान

Dungarpur, Chaurasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के जोरावरपुरा गांव में एक युवक द्वारा कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक मुंह पर रूमाल बांधकर दौड़ते हुए आया और कुएं में कूद गया. जिसकी डूबने से मौत हो गई. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने सीमलवाड़ा मोर्चरी में शव रखवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि आज सुबह फोन पर सूचना मिली कि जोरावरपुरा गांव में एक युवक ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं घटना को लेकर जानकारी ली. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि वे खेत मे काम कर रहे थे. इस दौरान एक युवक मुंह पर रूमाल बांधकर दौड़ता हुआ आया और जोरावरपुरा निवासी गणेश पुत्र लेम्बाजी के कुएं में कूद गया. इधर युवक के कुएं में कूदने ओर खेत पर काम कर रहे लोग दौड़े लेकिन वह डूब गया था. इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. 

इधर पुलिस ने मृतक की पहचान गेलन निवासी मोहन पुत्र कमजी मीणा के रूप में की. मृतक की पहचान होने पर पुलिस ने उसके परिजनो को घटना की सूचना दी. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे. वहीं इस दौरान परिजनों ने बताया कि मोहन मीणा कल से घर से निकला हुआ था. वहीं रात को भी घर नही आया था. इधर इसके बार पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. इधर आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स का ये बल्लेबाज बोला-"इस IPL के एक ओवर में मारूंगा 4 छक्के"

Trending news