डूंगरपुर: 66वीं जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का आगाज, 35 टीमें ले रही भाग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1435003

डूंगरपुर: 66वीं जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का आगाज, 35 टीमें ले रही भाग

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के जालुकुआ स्कूल में 66वीं जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ है, जिसमें 35 टीमों ने भाग लिया है.
            

डूंगरपुर: 66वीं जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का आगाज, 35 टीमें ले रही भाग

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के जालुकुआ स्कूल में शिक्षा विभाग की ओर से 66वीं जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का आगाज हुआ. डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा और बिछीवाडा प्रधान देवराम रोत ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. प्रतियोगिता में जिलेभर की 35 टीम भाग ले रही है. इस दौरान विधायक घोगरा ने जालुकुआ स्कूल में अतिरिक्त कक्षा-कक्षों की भी घोषणा की है.

डूंगरपुर जिले में शिक्षा विभाग की ओर से स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा ब्लाक के जालुकुआ स्कूल में राजकीय माध्यमिक और उच्च माध्यमिक स्कूलों की 66वीं जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता का आगाज हुआ. प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथि डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा रहे, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता बिछीवाडा प्रधान देवराम रोत ने की है. इस दौरान अतिथियों ने ध्वज फहराकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया है. 

इस मौके पर अतिथियों ने उद्घाटन समारोह को संबोधित किया और अपने संबोधन में विधायक गणेश घोगरा ने कहा कि प्रदेश सरकार का खेल प्रतिभाओं को आगे लाने की मंशा है. इसी के चलते सरकार की ओर से राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक का आयोजन किया गया था. वहीं अब स्कूल स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही है. इस मौके पर विधायक घोगरा ने राज्य सरकार की ओर से खिलाड़ियों नौकरियों सहित दी जा रही अन्य सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

साथ ही विधायक ने जालुकुआ स्कूल में कक्षा-कक्षों की कमी को देखते हुए स्कूल में 2 अतिरिक्त कक्षा-कक्षों की भी घोषणा की है. इस मौके पर बिछीवाडा प्रधान देवराम रोत ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया और प्रतियोगिता में खेल की भावना से खेलते हुए अपनी स्कूल, ब्लाक और जिले का नाम रोशन करने का आव्हान किया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news