Dungarpur Crime News:बजरी के अवैध परिवहन व ओवरलोड पर पुलिस की सख्ती,बजरी से भरे 13 डम्पर जब्त
Advertisement

Dungarpur Crime News:बजरी के अवैध परिवहन व ओवरलोड पर पुलिस की सख्ती,बजरी से भरे 13 डम्पर जब्त

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की अलग-अलग थाना पुलिस ने बजरी के अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.जिले की वरदा, दोवडा, धम्बोला और सागवाड़ा थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे हुए 13 डम्पर जब्त किये है.

Dungarpur Crime News

Dungarpur Crime News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले की अलग-अलग थाना पुलिस ने बजरी के अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.जिले की वरदा, दोवडा, धम्बोला और सागवाड़ा थाना पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे हुए 13 डम्पर जब्त किये है.वहीं मामले की सूचना खनन विभाग को दी है.खनन विभाग की ओर से अग्रिम कार्रवाई की जायेगी.

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया
डूंगरपुर जिले की एसपी मोनिका सैन ने बताया की बजरी के अवैध परिवहन व ओवरलोडिंग के खिलाफ आज डूंगरपुर जिले की वरदा, दोवडा, धम्बोला और सागवाड़ा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

3 डम्पर को जब्त किया
उन्होंने बताया की वरदा थाना पुलिस ने आतरी और वरदा में बजरी का अवैध परिवहन करते हुए दो-दो ओवरलोड डम्पर को जब्त किया है.वहीं इसी तरह जिले की दोवडा थाना पुलिस ने भटिकडा गाँव के पास बजरी का अवैध परिवहन करते हुए 3 डम्पर को जब्त किया है.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:हंगामे की भेंट चढ़ी कांग्रेस कमेटी की मीटिंग,मंच पर ही भिड़ गए शांति धारीवाल और प्रहलाद गुंजल

इसके साथ धम्बोला थाना पुलिस ने भी  बजरी का अवैध परिवहन करते हुए 5 डम्पर को जब्त किया है  और सागवाड़ा पुलिस ने बजरी से भरे एक डंपर को जब्त किया है. पुलिस ने मामले की सुचना खनन विभाग को दी है. मामले में अब खनन विभाग की ओर से अग्रिम कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें:Baran News:छबड़ा कृषि उपज मंडी में बड़ा भ्रष्टाचार आया सामने,व्यापारी इस प्रकार से कर रहे हैं टैक्स चोरी

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update: राजस्थान में बादलों ने डाला डेरा, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में बारिश

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024 : राजसमंद सीट पर कांग्रेस आज फाइनल कर सकती है अपना प्रत्याशी, ये नाम है सबसे आगे

Trending news