डूंगरपुर: कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने अस्पताल का किया निरीक्षण, अव्यवस्थाओं पर जताई नारजगी
Advertisement

डूंगरपुर: कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा ने अस्पताल का किया निरीक्षण, अव्यवस्थाओं पर जताई नारजगी

Dungarpur News -डूंगरपुर जिले के कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा शिकायतों पर आज सोमवार को डूंगरपुर अस्पताल पहुंचे. विधायक के आते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया. अस्पताल अधीक्षक डॉ महेंद्र डामोर भी पहुंच गए.

Dunagrpur News

Dungarpur News -डूंगरपुर जिले के कांग्रेस विधायक गणेश घोघरा शिकायतों पर आज सोमवार को डूंगरपुर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में अव्यवस्थाओं पर नाराजगी जताई. एमसीएच में रात के समय प्रसूता को स्टाफ की ओर से नहीं देखने और बेड पर ही डिलेवरी होने के आरोप लगाए. वही सोनोग्राफी में भी पैसे लेकर पहले नंबर लगाने के आरोप लगाए. विधायक ने दोनों ही मामलों में जांच करवाने के लिए कहा है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: कांग्रेस के ये दिग्गज नेता आज थाम सकते हैं BJP का दामन! जानिए इनके नाम

विधायक गणेश घोघरा सोमवार दोपहर को डूंगरपुर अस्पताल पहुंचे. विधायक के आते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया. अस्पताल अधीक्षक डॉ महेंद्र डामोर भी पहुंच गए. विधायक गणेश घोघरा ने कहा की, अस्पताल में अव्यवस्थाओं को लेकर शिकायतें मिल रही है. रात के समय एक गर्भवती महिला के प्रसव पीड़ा होने के बाद ही स्टाफ ने ध्यान नहीं दिया. जिस वजह से महिला की वार्ड में बेड पर ही डिलेवरी हो गई.

यह भी पढ़ें- ये भी पढ़ें-  ये प्रेमियों का गुलाब नहीं ग्रामीणों का आभार है, लोगों ने दंडवत किया प्रणाम, जानें क्यों?

 विधायक ने इस हालत पर नाराजगी जताई और स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वही सोनोग्राफी में भी पैसे लेकर पहले नंबर लगाने की शिकायत की बात कही. विधायक ने इस मामले की जांच करवाने के लिए अधीक्षक को निर्देश दिए. वही अस्पताल में व्यवस्थाओं को सुधारने के निर्देश दिए है.

यह भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- 

यह भी पढ़ेंः ओम आश्रम योग यूनिवर्सिटी का आज CM भजनलाल शर्मा करेंगे उद्घाटन, 30 साल का समय बनने में लगा

यह भी पढ़ेंः Bansur News: पानी समस्या को लेकर महिलाओ ने किया प्रदर्शन, उपखंड कार्यालय पर दिया धरना

 

Trending news