Dungarpur: जयपुर बूचड़खाने जा रहा ट्रक पकड़ा गया, ठूंस-ठूंस भरी मिली 49 भैंसे, 3 अरेस्ट
Advertisement

Dungarpur: जयपुर बूचड़खाने जा रहा ट्रक पकड़ा गया, ठूंस-ठूंस भरी मिली 49 भैंसे, 3 अरेस्ट

राजस्थान में डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने भैसों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 49 भैंसों को मुक्त करवाया है. ट्रक के डबल पार्टेशन में भैंसों को ठूंस-ठूंस कर भरकर जयपुर के बूचड़खाने ले जा रहे थे. 

Dungarpur: जयपुर बूचड़खाने जा रहा ट्रक पकड़ा गया, ठूंस-ठूंस भरी मिली 49 भैंसे, 3 अरेस्ट

Chaurasi, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने भैसों से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 49 भैंसों को मुक्त करवाया है. ट्रक के डबल पार्टेशन में भैंसों को ठूंस-ठूंस कर भरकर जयपुर के बूचड़खाने ले जा रहे थे. पुलिस ने ट्रक चालक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पुलिस पुछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया कि मुखबिर के जरिए भैंसों से भरा एक ट्रक गुजरात से जयपुर के बूचड़खाने में ले जाने की सूचना मिली थी. मुखबिर से मिली सूचना पर चौरासी थाने की वेंजा पुलिस चौकी के सामने पुलिस की ओर से नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी ली गई. 

यह भी पढ़ें-Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

इस दौरान धंबोला की ओर से आ रहे एक ट्रक को पुलिस की टीम ने रुकवाकर पूछताछ की तो ट्रक चालक कोई जवाब नहीं दे पाया. इस पर पुलिस ने ट्रक का तिरपाल हटाकर तलाशी ली तो पीछे की ओर डबल पार्टीशन में ठूंस-ठूंसकर भैंसें भरी हुई थी. इस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया और थाने लेकर आये. थाने पर ट्रक में से भैंसों को उतारकर गिनती की गई तो उसमें 49 भैंसें भरी हुई थी. 

नहीं मिले कोई कागजात
भैंसों को ले जाने को लेकर भी कोई कागजात नहीं मिले. इस पर पुलिस ने पशु क्रूरता में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. वहीं आरोपी सलीम पुत्र कोजू खान निवासी जोधपुर, आमिर पुत्र रफीक खान निवासी पाली, इरफान पुत्र गुलजार अली निवासी पाली को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने भैंसों को गुजरात से भरकर जयपुर बूचड़खाने ले जाना बताया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

Trending news