डूंगरपुर: साड़ी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, खेत में काम करने गया था परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425254

डूंगरपुर: साड़ी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, खेत में काम करने गया था परिवार

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के गामडी गांव में घर में एक युवक ने आत्महत्या कर ली.परिवार के लोग उस समय खेत पर काम करने गए हुए थे और खेत से लौटने पर घटना का पता चला.

फंदे पर लटका मिला युवक का शव

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के देवल गामडी गांव में घर में एक युवक ने साडी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार के लोग खेत पर काम करने गए हुए थे और खेत से लौटने पर घटना का पता चला. आत्महत्या के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाने थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि देवल  गामडी गांव निवासी 23 वर्षीय दिनेश पुत्र थावरा गुजरात में मजदूरी का काम करता है. दीवाली पर घर आया हुआ था, आज सुबह दिनेश को छोड़कर परिवार के लोग खेत पर काम करने गए थे, जब परिवार के लोग वापस लौटे तो देखा कि घर के अन्दर दिनेश साडी के फंदे से लटका हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी. दिनेश को फंदे लटका देख परिजनों के होश उड़ गए. घटना की जानकारी पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं परिजनों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को भी दी. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट का नाम लिये बिना अशोक गहलोत ने कसा तंज- महत्वकांक्षा होनी चाहिए, लेकिन एप्रोच का तरीका सही हो

परिजनों ने बताया कि दिनेश के पिता की मौत तीन साल पहले हो चुकी है. वहीं उसके बाद मां भी नातरे चली गई. दिनेश सहित तीन भाई है, जिसमें दिनेश सबसे बड़ा है और गुजरात में मजदूरी का काम करता है. इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से नीचे उतारा. वहीं पुलिस ने शव को डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़

 

Trending news