Dungarpur: बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1455819

Dungarpur: बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, 2 आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर में बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाकर ठगी दो आरोपी को गिरफ्तार. आरोपियों ने बुजुर्ग से 2 लाख 80 हजार रूपये की ठगी की थी. साइबर सेल ने छोटीसादड़ी जिला प्रतापगढ़ किया गिरफ्तार. वीडियो कॉल पर बनाए अश्लील वीडियो.

बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाकर ठगी

Dungarpur News: डूंगरपुर में बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बनाकर ठगी करने का मामला सामने आया है. जिले की साइबर थाना पुलिस ने वीडियो कॉल पर दो आरोपियों को गिरफ्तार लिया है. आरोपियों ने बुजुर्ग से 2 लाख 80 हजार रूपये की ठगी की थी. साइबर थाने के उप निरीक्षक राजेश कटारा ने बताया कि 71 साल के एक बुजुर्ग की ओर से दी गई रिपोर्ट में बुजुर्ग ने बताया कि 19 अक्टूबर 2022 को उनके पास एक मैसेज आया था . जिसमें एक लड़की बातचीत करने लगी, इस दौरान लड़की ने बाते करते हुए उसे वीडियो कॉल किया और फिर उसके अश्लील वीडियो बना लिए.

इसके बाद इन वीडियो को वायरल करने के नाम पर धमकाते हुए रुपयों की मांग करने लगे. जिस पर बदनामी के डर से ठग की ओर से मांगे गए 2 लाख 80 हजार रुपए बुजुर्ग ने उनके खाते में डाल दिये. इस तरह आरोपियों ने उनके साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया. एसआई ने बताया कि बुजुर्ग की ओर से रिपोर्ट मिलने के बाद जांच शुरू की गई. जांच के दौरान कुंदन (20) पुत्र राजाराम मेघवाल निवासी छोटीसादड़ी जिला प्रतापगढ़, कुलदीप (19) पुत्र जुगल किशोर शर्मा निवासी छोटी सादड़ी प्रतापगढ़ को गिरफ्तार किया है. दोनों ही आरोपियों ने पूछताछ में भी ठगी की वारदात कबूल कर ली है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वहीं आरोपियों से रुपए बरामदगी के प्रयास कर रही है. आरोपियों से पूछताछ में इस तरह की और भी वारदातों के खुलने की संभावना है.

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

गहलोत ने दिया बड़ा संकेत, OBC आरक्षण पर कल हो जाएगा फैसला, साथ ही कही ये बड़ी बात

Bharatpur News: नगर निगम में महापौर की बहन का प्रदर्शन, प्रशासन-पार्षद पर लगाए आरोप

पायलट के बढ़ते कद से जिनको दिक्कत, उनके इशारे पर धमकी दे रहे गुर्जर नेता बैंसला -मंत्री गुढ़ा

Trending news