Dungarpur News:आसपूर में हाई वोल्टेज से कई घरों में शॉर्ट सर्किट, हजारों का नुकसान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1599389

Dungarpur News:आसपूर में हाई वोल्टेज से कई घरों में शॉर्ट सर्किट, हजारों का नुकसान

Aspur News: डूंगरपुर जिले के वस्सी जीएसएस से जुड़े वस्सी खास गांव में बीती रात बारिश के बीच हाइवॉल्टेज के चलते कई घरों में शॉर्ट सर्किट हुआ है. शार्ट सर्किट के चलते कई घरों में बिजली के उपकरण जल गए. इससे लोगों को भारी नुकसान हुआ है.

 

Dungarpur News:आसपूर में हाई वोल्टेज से कई घरों में शॉर्ट सर्किट, हजारों का नुकसान

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के वस्सी जीएसएस से जुड़े वस्सी खास गांव में लक्ष्मीनारायण मंदिर (Laxmi Narayan Mandir) पशुराम चौक के आसपास घरों में हाईवॉल्टेज के चलते शॉर्ट सर्किट ( Short Circuit ) की घटना हुई है. दअरसल बीती रात के समय वस्सी गांव में बारिश का दौर चल रहा था. तेज बिजली कड़कड़ा रही थी. उसी समय अचानक हाई वोल्टेज आया. इससे घरों में चल रहे पंखे, कूलर, बल्ब, फ्रिज समेत कई बिजली के उपकरण जल गए.

यह भी पढ़ें- ''जयपुर में कांग्रेस-BTP और डूंगरपुर में BJP-कांग्रेस में ईलूईलू, तीनों को लोगों की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं''

शॉर्ट सर्किट से भारी नुकसान
शॉर्ट सर्किट के कारण घरों की वायरिंग से चिंगारियां निकलने लगी. इस वजह से लोग डर गए. शॉर्ट सर्किट से कई लोग घरों से बाहर निकल गए. कई लोगों ने एमसीबी गिरा दी. बिजली उपकरण एक झटके के साथ जलने के बाद भी हाई वोल्टेज चलता रहा. इससे कई घरों में भारी नुकसान हुआ है.

यह भी पढ़ें- Aspur: रात को खाना खाकर सोई युवती, सुबह खेत में नीम के पेड़ पर फंदे से लटकी मिली

लोगों ने जताया आक्रोश
वस्सी निवासी नंदलाल जोशी ने बताया की उनके घर में 3 पंखे जल गए है. वहीं बल्ब भी उड़ गए हैं. इसी तरह महेश जोशी के घर भी पंखे, इनवर्टर जल गए. पुष्पकांत जोशी ने बताया की कई घरों में वायरिंग जलने की घटना हुई. हालाकि शॉर्ट सर्किट से कितना नुकसान हुआ है. इसका अनुमान नहीं लगाया जा सका है. लेकिन लोगो ने हाई वोल्टेज और शॉर्ट सर्किट पर आक्रोश जताया है. लोगों ने बिजली निगम से नुकसान का सर्वे करवा मुआवजा दिलाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर: सड़क किनारे बैठने से मना करने पर गुस्से में आकर चाकू घोंपकर की थी हत्या, दो युवक गिरफ्तार

Trending news