आंगन में लगे नीम के पेड़ से दातून तोड़ने चढ़ा 9 साल का बच्चा, गिरने से हुई मौत
Advertisement

आंगन में लगे नीम के पेड़ से दातून तोड़ने चढ़ा 9 साल का बच्चा, गिरने से हुई मौत

Dungarpur News: धम्बोला के वक्तापुर गांव में पेड़ से गिरने से एक छात्र की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बालक आंगन में लगे नीम के पेड़ पर दातून तोड़ने के लिए चढ़ा. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने वह नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई. 

 

आंगन में लगे नीम के पेड़ से दातून तोड़ने चढ़ा 9 साल का बच्चा, गिरने से हुई मौत

Dungarpur, Chaurasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के वक्तापुर गांव में पेड़ से गिरने से एक छात्र की मौत हो गई. 9 वर्षीय बालक घर के आंगन में लगे नीम के पेड़ पर दातून तोड़ने के लिए चढ़ा था. इस दौरान संतुलन बिगड़ने पर बालक नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने सीमलवाडा मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.

ये भी पढ़ें: प्रभारी मंत्री BD कल्ला ने किया इंदिरा रसोई का निरीक्षण,खाने और व्यवस्था की तारीफ की

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि झलाई पंचायत के वक्तापुर गांव निवासी 9 वर्षीय दिनेश पुत्र नवल सिंह डामोर चौथी कक्षा का छात्र है. आज सुबह दिनेश के परिवार के लोग अपने काम में लगे थे. इस दौरान दिनेश डामोर घर के आंगन में लगे नीम के पेड़ पर नीम की दातून तोड़ने के लिए चढ़ गया. वहीं नीम की दातून तोड़ते समय दिनेश का संतुलन बिगड़ गया और पेड़ से नीचे आ गिरा. जिस पर वह बेहोश गया. 

इधर दिनेश को इस हालत में देखकर परिजनों के होश उड़ गए. जिसके बाद बेहोशी की हालत में परिजन दिनेश को लेकर सीमलवाडा अस्पताल पहूंचे. जहा पर डॉक्टर ने जांच के बाद दिनेश को मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की जानकारी परिजनों ने धम्बोला थाना पुलिस को दी. 

ये भी पढ़ें: सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

सुचना पर पुलिस सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए शव को सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहा पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. मृतक 9 वर्षीय दिनेश डामोर तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा था. वही दिनेश के पिता मजदूरी का कार्य करते है. इधर दिनेश की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुला हाल है.

Trending news