डीजे पर डांस करते समय सरपंच के पुत्र से हुआ विवाद, 12 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज
Advertisement

डीजे पर डांस करते समय सरपंच के पुत्र से हुआ विवाद, 12 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के साकरसी गांव में डीजे पर डांस करने को लेकर सरपंच पुत्र और एक युवक में विवाद हो गया. 

12 लोगों के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

Chorasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के साकरसी गांव में डीजे पर डांस करने को लेकर सरपंच पुत्र और एक युवक में विवाद हो गया. विवाद के बाद सरपंच और उसके बेटे सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने युवक के घर पहुंचकर तोड़-फोड़ कर दी. वहीं लोगों के साथ मारपीट भी की और मारपीट में चार लोग घायल हुए है. पीड़ित पक्ष ने धम्बोला थाने में साकरसी सरपंच सहित 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी भैयालाला आंजना ने बताया कि साकरसी पंचायत के वार्ड पंच बापूलाल पिता प्रभु डिन्डोर ने थाने में आकर साकरसी सरपंच यशोदा देवी सहित 12 लोगों के खिलाफ घर में तोड़फोड़, मारपीट, स्त्री लज्जा भंग मामला दर्ज हुआ है. धंबोला सीआई भैया लाल आंजना ने बताया कि रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रार्थी बापूलाल डिन्डोर का पौता विशाल जो कि गांव में ही माता जी मंदिर के पास डीजे बज रहा था और डांस कर रहा था. 

डांस के दौरान विशाल का पैर सरपंच पुत्र मुन्ना को लग गया जिससे दोनों के बीच विवाद हो गया. जहां से सरपंच पुत्र मुन्ना अपने घर चला गया लेकिन थोड़ी देर के बाद सरपंच जशोदा देवी, उसका बेटा मुन्ना, गायत्री पुत्री दिनेश, गौतम सहित एक दर्जन से अधिक लोगों ने हाथों में लठ, पत्थर धारदार हथियार लेकर बापूलाल के घर पर हमला कर दिया. 

इस दौरान हमलावरों ने घर में तोड़फोड़ की. वहीं लोगों से  मारपीट भी की है. धम्बोला थाने के थानाधिकारी भैयालाला आंजना ने बताया कि मारपीट में बापुलाल पिता प्रभु डिन्डोर, दिनेश पुत्र बापूलाल, लक्ष्मण पुत्र प्रभु और प्रभु घायल हो गई. वहीं हमलावरों ने पुत्र वधु की स्त्री लज्जा भंग की है. वहीं मोटरसाइकल को भी नुकसान पहुंचाया. पीड़ित पक्ष ने मामले की सूचना धम्बोला थाना पुलिस को दी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची वहीं पीड़ित पक्ष से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने घायलों को सीमलवाड़ा सीएचसी में भर्ती कराया है. वार्ड पंच की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

Report: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें - शिक्षा विभाग के सर्वे में हुआ खुलासा, आखिर क्यों बच्चों ने छोड़ा स्कूल ?

Trending news