सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, घर में मचा कोहराम, 2 मासूमों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, घर में मचा कोहराम, 2 मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र में हिम्मतपुर के पास दो बाइको की टक्कर में घायल एक युवक की मौत हो गई है. युवक का उदयपुर के अस्पताल में पिछले तीन दिन से इलाज चल रहा था. युवक की मौत से 2 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. वही हादसे में एक युवक की पहले मौत हो चुकी है.

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, घर में मचा कोहराम, 2 मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

Chorasi: डूंगरपुर जिले के रामसागडा थाना क्षेत्र में हिम्मतपुर के पास दो बाइको की टक्कर में घायल एक युवक की मौत हो गई है. युवक का उदयपुर के अस्पताल में पिछले तीन दिन से इलाज चल रहा था. युवक की मौत से 2 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. वही हादसे में एक युवक की पहले मौत हो चुकी है.

 रामसागडा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की भीमराज कोपचा  ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसका बेटा सुनील कोपचा (25) और संजय तराल(25) दोनों 12 अक्टूबर को मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे. गांव के पास आते ही पीछे से आ रही एक दूसरी बाइक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर से हादसे में संजय और सुनील दोनों लहूलुहान होकर गंभीर घायल हो गए थे. दोनों घायलों को डूंगरपुर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गाया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद संजय को मृत घोषित कर दिया था. जबकि घायल सुनील कोपचा की हालत गंभीर होने  कारण  उसे उदयपुर के लिए रेफर कर दिया था.

 सुनील का पिछले तीन दिन से उदयपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा था, लेकिन बीती रात उपचार के दौरान सुनील की भी मौत हो गई. इसके बाद परिजन शव को लेकर डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी पहुंचे. वही परिजनों ने मामले की सूचना रामसागडा थाना पुलिस को दी. सुचना पर रामसागड़ा थाने से हेड कांस्टेबल ईश्वरलाल डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे. जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया . वही पिता भीमराज की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं मृतक सुनील के 2 बच्चे है, जिनके सिर से अब पिता का साया उठ गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें - क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन

Trending news