पूर्व सरपंच की सौतेली मां का फंदे से लटका मिला शव, मायके वाले बोले- मार कर लटकाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356100

पूर्व सरपंच की सौतेली मां का फंदे से लटका मिला शव, मायके वाले बोले- मार कर लटकाया

वरदा थाना क्षेत्र के हिराता गांव में हिराता पूर्व सरपंच की सौतेली मां का घर में फंदे से लटका शव मिलने पर सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंचे पीहर पक्ष ने मौके पर हंगामा मचाया किया. उन्होंने ससुराल पक्ष पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है.

पूर्व सरपंच की सौतेली मां का फंदे से लटका मिला शव, मायके वाले बोले- मार कर लटकाया

Sagwara: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के हिराता गांव में हिराता पूर्व सरपंच की सौतेली मां का घर में फंदे से लटका शव मिलने पर सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंचे पीहर पक्ष ने मौके पर हंगामा मचाया किया. उन्होंने ससुराल पक्ष पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

डूंगरपुर जिले के वरदा थाने के थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया की रघुनाथ पूरा निवासी 56 वर्षीय कांतिलाल पुत्र रामशंकर कोटडिया ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कांतिलाल कोटडिया ने बताया की आठ साल पहले उसने अपनी 35 वर्षीय बेटी निर्मला कोटडिया की शादी हिराता निवासी गौतम लाल रोत पुत्र हाजा रोत के साथ करवाई थी. उन्होंने बताया की निर्मला गौतम की दूसरी पत्नी है. पहली पत्नी और उसकी संतानें और उनकी बहू भी उनके साथ ही रहते थे.

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

कांतिलाल ने बताया की राखी पर उसकी बेटी निर्मला उसके पीहर आई थी और उसने बताया की उसके ससुराल में उसके पति गौतमलाल, गौतमलाल की पहली पत्नी जमना देवी, गौतमलाल का बेटा हिराता पूर्व सरपंच राकेश रोत, राकेश रोत की पत्नी, गौतमलाल का छोटा बेटा जितेन्द्र और उसकी पत्नी ममता सभी मिलकर उसे प्रताड़ित करते है. उसे और उसके दो बच्चों को घर से निकालना चाहते हैं, लेकिन उस समय निर्मला को समझा कर वापस ससुराल भेज दिया था.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

शनिवार को निर्मला का शव उसके घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. सुचना पर वरदा थाना पुलिस और पीहर पक्ष मौके पर पहुंचा जहां पीहर पक्ष ने खूब हंगामा करते हुए ससुराल पक्ष पर हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाए. जिसके बाद पुलिस ने समझाकर शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news