चौरासी: बीती रात बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बुझे दो घरों के चिराग, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1485436

चौरासी: बीती रात बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बुझे दो घरों के चिराग, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Chaurasi, Dunagrpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के पियोला मार्ग पर बीती रात दो बाइक आमने-सामने टकरा गई. हादसे में दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कुआ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

चौरासी: बीती रात बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बुझे दो घरों के चिराग, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Chaurasi, Dunagrpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के पियोला मार्ग पर बीती रात दो बाइक आमने-सामने टकरा गई. हादसे में दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कुआ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि दाद निवासी 22 वर्षीय नवलराम पुत्र कृष्णलाल ताबियार कल शाम को चिखली से बाइक पर अपने गांव दाद लौट रहा था. वहीं पियोला निवासी 25 वर्षीय दिनेश पुत्र मणिलाल मालीवाड़ अपनी बाइक पर पियोला से किसी काम से चिखली जा रहा था. 

इस दौरान चिखली-पियोला मार्ग पर पियोला गांव के पास दोनों बाइक आमने-सामने टकरा गई. हादसे में नवलराम और दिनेश के सिर, हाथ-पैरो पर गंभीर चोटे आई है, जिसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने हादसे की जानकारी कुआ थाना पुलिस को दी, सूचना पर कुआ थानाधिकारी गोपालनाथ और थाने का अन्य स्टाफ मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढ़ें - राहुल गांधी से सतीश पूनिया का 9 वां सवाल- प्रदेश को भ्रष्टाचार से मुक्ति कब दिलाएंगे ? राजस्थान में भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया

वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. सूचना पर दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे और अपने घर के चिरागों को मृत अवस्था में देखकर अपने आप को रोक नहीं पाए और फूट-फूट कर रोने लगे. इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को मौके से उठवाकार कुआ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. रात हो जाने से कल शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. वहीं आज सुबह फिर से परिजन और पुलिस कुआ अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे, जहां पर पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दौसा में जगह-जगह राहुल गांधी गो बैक के लगे स्लोगन

Old Pension Scheme in Rajasthan: क्या केंद्र सरकार बंद करने जा रही है NPS, पूरे देश में बहाल होगी पुरानी पेंशन स्कीम

फिर सुसाइड सिटी बनता कोटा, एक दिन में तीन सुसाइड अब कोचिंग में संडे होली डे जरूरी

Trending news