चौरासी: बीती रात 2 बाइकों में भयंकर टक्कर, हादसे में 3 की मौत दो बच्चियों सहित 4 घायल
Advertisement

चौरासी: बीती रात 2 बाइकों में भयंकर टक्कर, हादसे में 3 की मौत दो बच्चियों सहित 4 घायल

Chaurasi, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के गड़ा गोकुल गांव में बीती रात दो बाइक आमने-सामने टकरा गई. हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गईं, जबकि मृतक दम्पत्ति की दो बेटियों सहित चार लोग घायल हो गए.

चौरासी: बीती रात 2 बाइकों में भयंकर टक्कर, हादसे में 3 की मौत दो बच्चियों सहित 4 घायल

Chaurasi, Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के गड़ा गोकुल गांव में बीती रात दो बाइक आमने-सामने टकरा गई. हादसे में पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत हो गईं, जबकि मृतक दम्पत्ति की दो बेटियों सहित चार लोग घायल हो गए. घायलों को सीमलवाड़ा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद डूंगरपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया. वहीं पुलिस ने तीनों शवों को सीमलवाड़ा मोर्चरी में रखवाया है. हादसे में पति-पत्नी की मौत के बाद घायल हुई उनकी दो नन्ही-नन्ही बेटियां अनाथ हो गई है.  

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारी लाल मीणा ने बताया कि डोलवरिया ओडा आंतरी निवासी गोवर्धन पुत्र मोहन रोत अपनी पत्नी रेखा रोत, 3 साल की बेटी ईशिका और 2 साल की बेटी चारु के साथ बाइक पर गांव से अपने ससुराल गड़ागोकुल जाने के लिए निकले थे. वहीं दूसरी ओर रास्ता रखोडिया निवासी प्रवीण पुत्र कालू डिंडोर, रेखा डामोर और एक अन्य व्यक्ति बाइक पर बैठकर रास्ता रखोडिया से गंधवा की ओर जा रहे थे. इस दौरान गडा गोकुल गांव के पास लिमडी बस स्टैंड पर गोवर्धन और प्रवीण की बाइक आमने-सामने टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाइक क्षतिग्रस्त हो गई. 

वहीं एक बाइक सवार प्रवीण डिंडोर की मौके पर मौत हो गई, जबकि दोनों बाइक सवार 2 बच्चियों सहित 6 लोग गंभीर घायल हो गए. हादसे की सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची. 108 के चालक तेज बहादुर और ईएमटी विजेश भोई के द्वारा गंभीर घायलों को तुरंत सीमलवाड़ा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उपचार के दौरान गोवर्धन रोत और उसकी पत्नी रेखा रोत की भी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : फ्लाइंग किस के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को किया ये इशारा

हादसे की सूचना पर धम्बोला थाना पुलिस सीमलवाड़ा अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वही हादसे में मृतक दम्पत्ति की घायल दो बेटियों सहित 4 घायलों का उपचार जारी हैं. हादसे में पति-पत्नी की मौत के बाद घायल हुई उनकी दो नन्ही-नन्ही बेटियां अनाथ हो गई है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

बारात से ही अचानक दूल्हा पहुंचा अस्पताल, वजह पता लगते ही दुल्हन बोली- शादी तो नहीं करूंगी

चिकित्सा विभाग के आदेश से निजी नर्सिंग कॉलेज संचालकों की बढ़ी परेशानी, सरकार से लगाई गुहार

Transgender Facts : जूते चप्पल मारकर होता है किन्नर का अंतिम संस्कार, जिंदगी भर के गम के बाद मौत और बदतर

Trending news