डूंगरपुर में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, दस हमलावरों ने घर में घुस कर कुल्हाड़ी से किया वार, जया का कटा कंधा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1410456

डूंगरपुर में जमीन विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, दस हमलावरों ने घर में घुस कर कुल्हाड़ी से किया वार, जया का कटा कंधा

डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के छेला खेरवाड़ा गांव में जमीनी विवाद के चलते खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. खूनी संघर्ष में कुल्हाड़ी से हुए हमले में दो सगी बहिने घायल हो गईं, दोनों घायल बहिनों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

 

जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, कुल्हाड़ी के हमले से दो सगी बहन हुईं घायल.

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की  छेला खेरवाड़ा निवासी 24 वर्षीया सविता और उसकी नाबालिग बहन 16 वर्षीया जया कटारा अहमदाबाद में मजदूरी करती है. दिवाली मनाने के लिए दोनों बहिने कल ही अपने गांव घर पर लौटी थी. दीवाली के दूसरे दिन आज सविता और जया दोनों बहिने अपने ताऊजी के लड़के के घर दिवाली पर मिलने के लिए गई हुईं थी. इस दौरान उनके पड़ोसी जयंती, दिलीप, रामलाल, गोविंद और लाली सहित करीब 10 लोगों ने लठ और हथियारों से लैस होकर उनके घर पर चढ़ाई कर दी.

 इस दौरान हमलावरों ने कुल्हाड़ी से दोनों बहिनो पर हमला कर दिया. हमले में 16 वर्षीय जया का कंधा कट गया. इसके बाद उसकी बहन सविता पर भी  हमला किया तो उसे भी कंधों और हथेली पर चोटे आई हैं, सविता ने फिर भी अधमरी पड़ी बहिन को किसी तरह बचाया. इसके बाद हमलावर मौके से भाग छूटे. 

घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सदर पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए घटना की जानकारी ली और घायल दोनों बहिनों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स के अनुसार जया की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल सविता के अनुसार दोनों परिवारों में सालो पुराना जमीनी विवाद है, और पूर्व में भी आरोपी 4 बार इसी तरह वारदाते अंजाम दे चुके हैं. जिसकी पुलिस में शिकायत की गई थी. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 रिपोर्टर- अखिलेश शर्मा 

ये भी पढ़ें- Conversion In Rajasthan: राजस्थान के इस जिले में सुनियोजित ढंग से चल रहा धर्मांतरण, महज थोड़े चावल के लिए लोग बन रहे ईसाई

 

Trending news