आसपुर में एक हजार रुपये के लिए कर दी युवक की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

आसपुर में एक हजार रुपये के लिए कर दी युवक की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के आसपुर में  2 अप्रैल को बदमाशों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. इसी केस में पुलिस ने अब 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आसपुर में एक हजार रुपये के लिए कर दी युवक की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में दोवड़ा थाना क्षेत्र के पांतली गांव में 2 अप्रैल की रात हुई युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मृतक द्वारा उधारी का तकाजा करने से परेशान आरोपियों ने मिलकर मारपीट करते हुए युवक की हत्या कर दी थी.  पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना अधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि 2 अप्रैल की रात को पांतली गांव निवासी 40 वर्षीय विक्रम सिंह लहूलुहान हालत में गांव में सड़क किनारे मिला था. परिजन उसे लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल ला रहे थे तब विक्रम सिंह ने गांव निवासी तूफान परमार के बारे में बताते हुए कहा कि उसने तूफान को 6000 हजार रुपये उधार दिए थे. उसमें से 5 हजार रुपये उसने वापस लौटा दिए थे वही तूफान परमार बाकी के एक हजार रुपये नहीं लौटा रहा था.

घायल विक्रम सिंह ने परिजनों को बताया था कि बकाया राशि का बार-बार तकाजा करने की  वजह से तूफान परमार ने अपने 9 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ लट्ठ एवं पत्थरों से मारपीट की है. इधर, जिला अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के दौरान विक्रम सिंह की मौत हो गई थी. 

जांच में जुटी पुलिस 
मामले में पुलिस ने 10 नामजद लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. वहीं, आज पुलिस ने हत्या के मामले में पांतली गांव निवासी तूफान परमार, राजेश परमार, पोपट, राकेश डामोर, पंकज, नीलेश तथा अनिल को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने हत्या की वारदात करना स्वीकार कर लिया है. इधर, पुलिस फरार चल रहे तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़ में 5 महीने पहले नाबालिग के साथ हुआ गंदा काम, अब आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बड़ीसादड़ी पुलिस ने की दलित युवक के साथ की मारपीट, वसूले 50 हजार रुपये और चेन

Trending news