आसपुर: सास का अस्थि विसर्जन जा रहे दामाद की बाइक को बोलेरो ने मारी टक्कर, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257208

आसपुर: सास का अस्थि विसर्जन जा रहे दामाद की बाइक को बोलेरो ने मारी टक्कर, हुई मौत

नाथूलाल बुनकर ने बताया कि कल दोपहर को वह अपने साढ़ू दीपक बुनकर और साढ़ू की लड़की निशा निवासी जोगपुर बाइक पर बैठकर सास की अस्थि विसर्जन के लिए बेणेश्वर धाम के लिए निकले थे. इस दौरान बेणेश्वर धाम जाते समय साबला-बेणेश्वर तीन रास्ते पर सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. 

आसपुर: सास का अस्थि विसर्जन जा रहे दामाद की बाइक को बोलेरो ने मारी टक्कर, हुई मौत

Aspur: डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के साबला-बेणेश्वर तिराहे पर एक बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक मौत हो गई जबकि एक युवती सहित दो लोग घायल हो गए. मृतक अपने साढ़ू और बेटी के साथ सास की अस्थियां विसर्जन करने बेणेश्वर धाम जा रहे थे. घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं, मोर्चरी में शव रखवाया है.

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि नाथूलाल पिता कचरा बुनकर निवासी टामटिया ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में नाथूलाल बुनकर ने बताया कि कल दोपहर को वह अपने साढ़ू दीपक बुनकर और साढ़ू की लड़की निशा निवासी जोगपुर बाइक पर बैठकर सास की अस्थि विसर्जन के लिए बेणेश्वर धाम के लिए निकले थे. इस दौरान बेणेश्वर धाम जाते समय साबला-बेणेश्वर तीन रास्ते पर सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक बोलेरो गाड़ी ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. 

यह भी पढे़ं- सावन के पहले ही दिन राजस्थान में मानसून मेहरबान, कई जगहों पर झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

हादसे में वे तीनों नीचे गिर गए और तीनों घायल हो गए. इधर टेम्पो में पीछे से आ रहे उनके ससुराल पक्ष के अन्य लोग मौके पहुंचे और तीनो घायलों को साबला अस्पताल ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को सागवाड़ा अस्पताल के लिए रेफर कर दिया और सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया. 

आज सुबह दीपक बुनकर की उपचार के दौरान मौत हो गई. सूचना पर साबला थाना पुलिस सागवाड़ा अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए शव को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं, बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ं- टीना डाबी के EX पति की दूसरी बीवी महरीन काजी को मिली सलाह, 'हिजाब तो पहन लेती'

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news