Rajasthan Student Election: पैरों में गिरकर मांगे जा रहे वोट, कह रहे- अब आप ही भगवान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320151

Rajasthan Student Election: पैरों में गिरकर मांगे जा रहे वोट, कह रहे- अब आप ही भगवान

Rajasthan Student Election: राजकीय महाविद्यालय में चल रहे मतदान के दौरान प्रत्याशी मतदाताओं के पैरों में गिरते हुए नजर आ रहे हैं. सैंपऊ में एक छात्र का एक्सीडेंट होने के उपरांत पैर पर प्लास्टर चढ़ाकर मतदान करने हेतु पहुंचा.

Rajasthan Student Election: पैरों में गिरकर मांगे जा रहे वोट, कह रहे- अब आप ही भगवान

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कन्या कॉलेज और बाड़ी, बसेड़ी सैंपऊ और राजाखेड़ा उपखंड के कॉलेजों में छात्र संघ चुनाव के लिए मतदान सुबह आठ बजे शुरू हो गया .

छात्रसंघ चुनाव का जनून कुछ ऐसा दिखा कि राजकीय महाविद्यालय सैंपऊ में एक छात्र का एक्सीडेंट होने के उपरांत पैर पर प्लास्टर चढ़ाकर मतदान करने हेतु पहुंचा. छात्र संघ चुनाव को लेकर छात्र-छात्राओं में खासा उत्साह देखा गया. सुबह से ही छात्र-छात्राएं अपने-अपने दुपहिया वाहनों या फिर अन्य वाहनों से वोट डालने के लिए कॉलेज पहुंचे थे. 

छात्र संघ चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी और छात्र-छात्राओं को मुख्य गेट से परिचय पत्र के साथ ही प्रवेश दिया गया. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भारी मात्रा में पुलिस जाप्ता लगाया गया. 

जिले के राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव में मतदान में महाविद्यालय के 2,685 छात्र-छात्राएं अपने मतों का प्रयोग कर चुनाव करेंगे. राजकीय महाविद्यालय में चल रहे मतदान के दौरान प्रत्याशी मतदाताओं के पैरों में गिरते हुए नजर आ रहे हैं.  

महाविद्यालय में मतदान के दौरान कई पुलिस के अधिकारी कॉलेज में मौजूद है और राजकीय महाविद्यालय में सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं. वहीं, एसपी के निर्देश पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. पीजी कॉलेज में एनएसयूआई एबीवीपी और निर्दलीय के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Rajasthan Student Union Election Live: कैंपस की जंग का विजेता कौन, मतदान जारी, पढ़िए हर अपडेट

छात्र संघ चुनाव 2022: राजकीय महाविद्यालय सरमथुरा में चुनाव जारी, हुड़दंग रोकने के लिए पुलिस तैनात

 

Trending news