न्यायिक कर्मचारी रहे सामूहिक अवकाश पर,धरना प्रदर्शन कर कोर्ट में निकाली रैली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1464890

न्यायिक कर्मचारी रहे सामूहिक अवकाश पर,धरना प्रदर्शन कर कोर्ट में निकाली रैली

न्यायिक कर्मचारियाें का कहना है कि न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की मौत नहीं,बल्कि निर्मम हत्या की गई है.जिसके दाेषियाें के खिलाफ तत्काल प्रभाव से एफआईआर दर्ज हाेनी चाहिए.

न्यायिक कर्मचारी रहे सामूहिक अवकाश पर,धरना प्रदर्शन कर कोर्ट में निकाली रैली

Dholpur: राजस्थान के जयपुर में सहायक न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की 10 नवंबर 2022 काे हुई मौत के विराेध में आज बुधवार को धौलपुर जिले के न्यायिक कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर रहे. जिले के समस्त न्यायालयों के कोर्ट मैनेजर,सिस्टम ऑफीसर,असिस्टेन्ट,सहायक कर्मचारी समेत अन्य कर्मचारियों ने कोर्ट परिसर में रैली निकाली और धरना देकर नारेबाजी की.

न्यायिक कर्मचारी नेता ओमबाबू ने बताया कि सहायक कर्मचारी सुभाष मेहरा की निर्मम हत्या हुई हैं. इसके बावजूद अब तक एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई है. इससे पूरे प्रदेश के न्यायिक कर्मचारियाें में आक्राेश है. मामले में काेई कार्रवाई नहीं हाेने के विराेध में मंगलवार काे प्रांतीय महासभा की जयपुर में बैठक हुई. जिसमें प्रदेश कार्यकारिणी के सामूहिक आह्वान पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण व जिला मुख्यालयाें पर स्थित स्थाई लाेक अदालत,माेटर वाहन दुर्घटना दावा अधिकरण के सभी न्यायिक कर्मचारी आज बुधवार से मांग पूरी हाेने तक सामूहिक अवकाश पर हैं.

न्यायिक कर्मचारियाें का कहना है कि न्यायिक कर्मचारी सुभाष मेहरा की मौत नहीं,बल्कि निर्मम हत्या की गई है.जिसके दाेषियाें के खिलाफ तत्काल प्रभाव से एफआईआर दर्ज हाेनी चाहिए. न्यायिक कर्मचारियाें ने दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो विभागीय जांच शुरू की जाए,मामले की सीबीआई जांच समेत आठ सूत्रीय मांग हैं,न्यायिक कर्मचारियों ने चेतवानी दी हैं कि अगर जल्द मांगों पर अम्ल नहीं किया गया तो न्यायिक कामकाज प्रभावित होंगे.

 

Reporter-Bhanu Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

 

 

Trending news