बाड़ी: विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत, पीहर के लोगों का आरोप- नहीं दिया खाना
Advertisement

बाड़ी: विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत, पीहर के लोगों का आरोप- नहीं दिया खाना

बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड के रीक्षरी गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है. घटना के बाद मृतका के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया, जहां पीहर पक्ष की मौजूदगी में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया. 

बाड़ी: विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत, पीहर के लोगों का आरोप- नहीं दिया खाना

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी उपखंड के रीक्षरी गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है. घटना के बाद मृतका के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया, जहां पीहर पक्ष की मौजूदगी में पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

जानकारी के अनुसार, बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के रीक्षरी गांव का यह मामला है, जिसमें विवाहिता सोनाली पत्नी सागर सिंह की मौत हुई है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतका सोनाली के पीहर भिंड बिचपुरी निवासी लोगों ने ससुराल वालों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया है. 

मृतका के ताऊ अजब सिंह का कहना है कि सन् 2018 में उनकी बेटी सोनाली की शादी रीक्षरी गांव निवासी सागर सिंह के साथ हुई थी. ससुराल वाले उनकी बेटी को दहेज को लेकर आए-दिन परेशान करते थे और उसे शारीरिक और मानसिक यातना दी जाती थी.

कई बार उनसे समझाईश की गई, लेकिन इसका उन पर कोई असर नहीं पड़ा. ऐसे में उनकी बेटी बीमार रहने लगी, जिसका उन्होंने भी काफी उपचार कराया था. ससुराल वाले बीमारी में परहेज रखने का बहाना बनाकर उसे खाना तक नहीं देते थे. 

देर रात उन्हें सूचना मिली कि उनकी बेटी बीमार है, जो धौलपुर में भर्ती है. जब वे आए तो ने धौलपुर कोई नहीं मिला और बाद में पता लगा कि उनकी बेटी का शव बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी रखा है, जहां वे पहुंचे तो ससुराल वाले नहीं मिले. उनको फोन पर बुलाया गया तब जाकर वे आए. 

यह भी पढ़ेंः Video: फिल्म शोले का गाना गाकर गायों को छेड़ रहा था लड़का, फिर जो हुआ, नानी याद आ गई

घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उनकी बेटी का शव मोर्चरी में मिला है. ऐसे में उन्होंने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए सदर थाने में रिपोर्ट दी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है और परिजनों को सौंप दिया है. साथ में मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

 धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

एक दिन के नवजात को लेकर REET परीक्षा देने पहुंची मां, लोगों ने की तारीफ, बोले- हिम्मत चाहिए

REET Exam 2022: परीक्षा का दूसरा दिन, उतरवाए लड़कियों के दुपट्टे, काटी गई आस्तीनें

Trending news