पति को पिलाई शराब, फिर किया उसकी पत्नी से रेप, अब हुआ गिरफ्तार
Advertisement

पति को पिलाई शराब, फिर किया उसकी पत्नी से रेप, अब हुआ गिरफ्तार

Dholpur Rape: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंजीपुरा मोड़ से बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है.

फिर किया उसकी पत्नी से रेप,

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पंजीपुरा मोड़ से बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी दलित महिला के साथ बलात्कार के मामले में घटना के वक्त से ही फरार चल रहा था.

कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि एसपी के निर्देशन में गंभीर प्रवृति के प्रकरणो में वाछित चल रहे अपराधीओ के विरूद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान को लेकर कंचनपुर थाना पुलिस ने बलात्कार के मामले में फरार चल रहे नामजद आरोपी रामदीन पुत्र राजेन्द्र सिहं गुर्जर उम्र 30 साल निवासी सौहां थाना कंचनपुर जिला धौलपुर को पंजीपुरा मोड़ से गिरफ्तार किया है.

कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने नामजद आरोपी रामधन गुर्जर पुत्र राजेंद्र गुर्जर निवासी सोहा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि 17 मई को आरोपी रामधन उसे एवं उसके पति को बाइक पर बैठाकर हांसई गांव के जंगलों में ले गया था. आरोपी ने पति को शराब पिलाकर नशे में धुत कर दिया. इसके बाद पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी इसके बाद पीड़िता और पति को बाड़ी शहर में छोड़कर फरार हो गया था आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. जांच के बाद आरोपी को SC-ST कोर्ट में पेश किया जाएगा. 
Report- Bhanu Sharma
यह भी पढ़ें- व्हाट्सएप स्टोरी लगाना पड़ा युवक को महंगा, दुकान मालिक ने नौकरी से हटाया, पढ़ें पूरा मामला 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news