जाना था आगरा धौलपुर में उतरे, पीछे से आई ट्रेन ने दो दोस्तों को कुचला, एक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1308836

जाना था आगरा धौलपुर में उतरे, पीछे से आई ट्रेन ने दो दोस्तों को कुचला, एक घायल

दिल्ली से बेंगलुरु के लिए ट्रेन में बैठे तीनों दोस्त आगरा की जगह धौलपुर उतर गए. वापस आगरा जाने के लिए तीनों रेलवे ट्रैक के रास्ते आगरा की ओर पैदल चल रहे थे. तीसरा युवक घायल है.

जाना था आगरा धौलपुर में उतरे, पीछे से आई ट्रेन ने दो दोस्तों को कुचला, एक घायल

Dholpur: धौलपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में सांडा गांव के पास ट्रेन की चपेट में आने से दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि तीसरा दोस्त बाल-बाल बचा. मृतकों के तीसरे दोस्त ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया.

घटना को लेकर मृतकों के दोस्त दीपक ने पुलिस को बताया कि हम तीनों दोस्त नेपाल के रहने वाले हैं, जो बेंगलुरु काम करने के लिए ट्रैन से जा रहे थे.  दिल्ली से बेंगलुरु के लिए ट्रेन में बैठे तीनों दोस्त आगरा की जगह धौलपुर उतर गए.

यहां से वापस आगरा जाने के लिए तीनों रेलवे ट्रैक पटरी के रास्ते आगरा की ओर पैदल पैदल चल रहे थे. इसी दौरान पीछे से तेज गति से आती ट्रेन की चपेट में आने से 19 वर्षीय उत्तम पुत्र पदम सिंह और 18 वर्षीय प्रिंस पुत्र धर्म सिंह निवासी बर्मदेव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दोनों दोस्तों के साथ मौजूद तीसरे दोस्त ने पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी गई है, जिनके धौलपुर पहुंचने के बाद आगे की कारवाई पुलिस द्वारा की जाएगी.

Reporter-Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट से होने वाले हर सवाल का एक ही जवाब मिलता है, क्या है असल रणनीति

लाइव टीवी देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news