शादी की खुशियां मातम में बदली, डीजे डांस पर चली गोली, युवक की मौत
Advertisement

शादी की खुशियां मातम में बदली, डीजे डांस पर चली गोली, युवक की मौत

Dholpur Firing: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के सैपऊ थाना क्षेत्र के पुरैनी का पुरा गांव में लगन टीके के कार्यक्रम के दौरान डीजे पर हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी परमजीत पटेल के द्वारा पुलिस मौके पर पहुंच गई.

शादी की खुशियां मातम में बदली

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के सैपऊ थाना क्षेत्र के पुरैनी का पुरा गांव में लगन टीके के कार्यक्रम के दौरान डीजे पर हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी परमजीत पटेल के द्वारा पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के पहुंचने से पहले ही शादी समारोह में मौजूद लोग भाग गए. 

पुलिस की मदद से अस्पताल लाए गए युवक को चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया. घटना को लेकर थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि मृतक युवक अशोक पुत्र बनिया कुशवाहा नया गांव का रहने वाला था जो अपने फूफा राजकुमार के लड़के के लगन टीके में शामिल होने के लिए आया हुआ था. इसी दौरान डीजे पर डांस करते वक्त किसी ने हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें गोली युवक के सीने में जा लगी. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से ग्रामीण युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया, जहां पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी लोग फरार हो गए. थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर मौजूद साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं, जिनके आधार पर आरोपी की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मृतक युवक के परिजनों को सूचना दी गई है. पूरे मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. 
Report- Bhanu Sharma
यह भी पढ़ें- राजकीय सम्मान के साथ शहीद का किया गया अंतिम संस्कार, हजारों की संख्या में उमड़ा हुजूम, लगे अमर रहे के नारे 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news