धंबोला पुलिस ने कुएं और बोरवेल से मोटर चुराने वाले गिरोह से एक बदमाश को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1580584

धंबोला पुलिस ने कुएं और बोरवेल से मोटर चुराने वाले गिरोह से एक बदमाश को पकड़ा

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने कुएं, बोरवेल में लगी पानी की मोटरें और मोबाइल टावर से सामान के ट्रांसफार्मर चेराने वाले गिरोह के एक चोर को पकड़ लिया है. आरोपी ने करीब 10 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. 

 

धंबोला पुलिस ने कुएं और बोरवेल से मोटर चुराने वाले गिरोह से एक बदमाश को पकड़ा

Dungarpur, Chaurasi: डूंगरपुर जिले की धंबोला थाना पुलिस ने एक चोर गिरोह का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर धम्बोला थाना क्षेत्र में कुएं, बोरवेल में लगी पानी की मोटरे, मोबाइल टावर से सामान के ट्रांसफार्मर चोरी की वारदाते कबूल कर ली है. आरोपी ने करीब 10 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. 

डूंगरपुर जिले के एसपी कुंदन कंवरिया ने बताया की चोरी की वारदातो पर अंकुश लगाने के साथ ही आरोपियों की धरपकड़ चल रही है. 19 फरवरी को जीवराम पुत्र नारायण डामोर निवासी चाडोली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया की खेतो में सिंचाई के लिए बोर किया हुआ है. इस पर 2 एचपी की मोटर लगी हुई है. 31 दिसंबर की रात के समय गेंहू को पानी पिलाने गया तो पाइप, केबल कटे हुए पड़े थे. जबकि मोटर चोरी हो गई थी.उसी रात गटूलाल पुत्र गोमजी पाटीदार निवासी चाडोली ओर राजेश पुत्र नाथूजी पाटीदार के भी मोटर चोरी हो गई थी. 

वहीं पाटीदार समाज के शमशान घाट से पतरे और एंगल चोरी हो गए थे. इस पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी. जांच के दौरान एएसआई कैलाशचंद्र, हेड कांस्टेबल नेपाल सिंह, कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, विनोद की टीम को जांच के दौरान अहम सुराग मिले. पुलिस ने गोविंद पुत्र शंकरलाल डामोर मीणा निवासी चाड़ोली फला नयातालाब को पकड़कर पूछताछ की. 

इस पर आरोपी ने कुएं, बोर से पानी की मोटर, शमशान घाट से पतरे, एंगल और  मोबाइल टावर से बैटरिया, सामान चोरी करने की वारदात कबूल कर लिया. आरोपी ने अपने साथी मोहन पुत्र अमृतलाल निवासी भैंसरा, मोहन पुत्र फूला डामोर निवासी बांसिया, बापूलाल व महेश भमात निवासी खीर खाईया के साथ मिलकर थाना क्षेत्र में 10 से ज्यादा चोरी की वारदाते करना बताया है. वही साथी मोहन पुत्र अमृतलाल निवासी भैंसरा कुंआ थाने में लूट के केस में पुलिस रिमांड पर चल रहा है. वही पुलिस अन्य साथियों की तलाश में जुटी है. 

Trending news