Dholpur: धौलपुर एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने 18 वांछित अपराधियों पर घोषित किया इनाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1390380

Dholpur: धौलपुर एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने 18 वांछित अपराधियों पर घोषित किया इनाम

धौलपुर में 18 वांछित अपराधियों पर इनाम की घोषणा कुख्यात दस्यु केशव गुर्जर के तीन सगे भाईयों व एक सक्रिय सदस्य की गिरफ्तारी पर 5-5 हजार रूपये का इनाम. 

18 वांछित अपराधियों पर इनाम घोषित

Dholpur: धौलपुर में जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिंह द्वारा फरार चल रहें 18 वांछित अपराधियों पर इनाम की घोषणा की गई है. जिसमें कुख्यात दस्यु केशव गुर्जर के तीन सगे भाईयों व एक सक्रिय सदस्य की गिरफ्तारी पर 5-5 हजार रूपये की इनाम घोषित किया. वहीं वर्ष 2021 में कोलारी थाना क्षेत्र के मानपुर में बजरी माफियाओं द्वारा पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला, हत्या का प्रयास एवं प्रतिबंधित चम्बल बजरी परिवहन जैसे संगीन मामले में फरार चल रहें 14 वांछित अपराधियों पर 500-500 रूपये इनाम घोषित किया गया है.

यह भी पढे़ं- सांगोद: जाते हुए मानसून के साथ एक साथ उठी मां-बेटे की अर्थी, घायल पिता का रो-रोकर बुरा हाल

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस एसपी ने मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं, जिन पर कोई भी व्यक्ति कभी भी गोपनीय सूचना दे सकता है. एसपी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि अपराध और बदमाशों पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. एसपी ने बताया कि इन अपराधियों को पकड़वाने के लिए कोई भी व्यक्ति मोबाइल नंबर 8764511201 एवं 05642-220267 पर सूचना दे सकता है. सूचना देने वाले की पहचान के पूरी तरह से गोपनीय रखा जाएगा. गौरतलब है कि धौलपुर के सरमथुरा में पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देशन में इन दिनों अपराधिक तत्वों और इनामी बदमाशों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चला रखा है. 

Reporter - Bhanu Sharma

यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई

यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन

यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों

 

Trending news