धौलपुर: ग्वालियर दौरे पर राजेंद्र सिंह राठौड़, कहा- कांग्रेस की हार निश्चित...
Advertisement

धौलपुर: ग्वालियर दौरे पर राजेंद्र सिंह राठौड़, कहा- कांग्रेस की हार निश्चित...

Dholpur: नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा साढ़े 4 साल का समय गुजर जाने के बाद भी अशोक गहलोत सरकार को महंगाई और राहत की सुध नहीं आई. उन्होंने कहा कांग्रेस का जनाधार एवं जमीन खिसकने लगी है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ने बजट घोषणा में सिर्फ लोक लुभावनी बातें की हैं.

ग्वालियर दौरे पर राजेंद्र सिंह राठौड़.

Dholpur News: ग्वालियर दौरे पर निकले नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ का सैंपऊ कस्बे में एनएच 123 बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया. उन्होंने राज्य सरकार पर तीखा जुबानी हमला बोला है. कांग्रेस का जनाधार समाप्त होने के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा की वापसी का दावा किया.

ग्वालियर दौरे पर राजेंद्र सिंह राठौड़

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा साढ़े 4 साल का समय गुजर जाने के बाद भी अशोक गहलोत सरकार को महंगाई और राहत की सुध नहीं आई. उन्होंने कहा कांग्रेस का जनाधार एवं जमीन खिसकने लगी है. उन्होंने कहा मुख्यमंत्री ने बजट घोषणा में सिर्फ लोक लुभावनी बातें की हैं. धरातल पर बजट को लागू नहीं किया जा सकता है. राजस्थान सरकार सिर्फ वोट की फसल काटना चाहती है. उन्होंने कहा इसी कांग्रेस सरकार ने साडे 4 साल तक प्रदेश की जनता से फ्यूल चार्ज लिया है.

कांग्रेस का जनाधार एवं जमीन खिसक रही- राजेंद्र सिंह राठौड़

नेता प्रतिपक्ष ने कहा किसानों से कर्जा माफी की बात की थी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुनाव घोषणा पत्र में कहा था, रसोई गैस मूल्य पर नियंत्रण करेंगे. इसके साथ ही महंगाई पर नियंत्रण किया जाएगा. साढ़े 4 साल तक राजस्थान प्रदेश की जनता याद नहीं आई. उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव को नजदीक आते ही महंगाई राहत कैंप लगाकर राहत देने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार द्वारा सरकारी धन का दुरुपयोग किया जा रहा है. कांग्रेसियों द्वारा खुद का प्रचार किया जा रहा है. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कांग्रेस सरकार को इसमें कामयाबी नहीं मिलेगी. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार कांग्रेस की हार निश्चित है. भाजपा की सरकार प्रचंड बहुमत के साथ वापसी करेगी.

बताया जा रहा निजी कार्यक्रम

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ का भाजपा के नेताओं ने सैंपऊ कस्बे में एनएच 123 पर एक ढ़ावे के सामने गर्मजोशी से स्वागत किया. बीजेपी नेता प्रशांत परमार ने बताया नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ निजी कार्यक्रम में ग्वालियर पहुंचेंगे.

Trending news