पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले को किया गिरफ्तार, बेटी को उठा ले जाने की दी थी धमकी
Advertisement

पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले को किया गिरफ्तार, बेटी को उठा ले जाने की दी थी धमकी

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा की बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने मोबाइल पर अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर एक व्यक्ति से रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हैं. 

बेटी को उठा ले जाने की दी थी धमकी

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा की बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने मोबाइल पर अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर एक व्यक्ति से रंगदारी मांगने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हैं. 

पकड़े गए बदमाशों ने पीड़ित व्यक्ति से रंगदारी नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी. साथ ही कॉलेज में पढ़ रही उसकी पुत्री को सरेराह उठाने तक की धमकी दे डाली थी. पीड़ित व्यक्ति ने बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिस पर बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ विजेंद्र सिंह ने तत्काल एक्शन लेते हुए सहायक उपनिरीक्षक मुकेश कुमार शर्मा टाउन चौकी प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया था.

यह भी पढ़ें-समदड़ी के लूनी नदी में दो हेलीकॉप्टर ने किया लैंडिंग का प्रयास, Video Viral

बीते गठित पुलिस टीम में शामिल कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, राजेश सिंह और कांस्टेबल अशोक ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए साहस का परिचय देते हुए थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास से घेराबंदी देकर कड़ी मशक्कत के बाद 20 वर्षीय आरोपी राजेश गुर्जर पुत्र लालसिंह गुर्जर निवासी खिरकारी, अतिराजपुरा हाल किराएदार सैंपऊ रोड़ बाड़ी थाना बाड़ी के साथ 23 वर्षीय आरोपी सत्यवीर उर्फ सत्तों पुत्र अमान सिंह गुर्जर निवासी खिरकारी, अतराज पुरा थाना कंचनपुर जिला धौलपुर को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफ़लता हासिल की थी.

जानकारी देते हुए बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ विजेंद्र सिंह ने बताया कि बाड़ी शहर के गर्ल्स स्कूल के सामने रहने वाले पीड़ित हरेश कुमार अग्रवाल पुत्र रामजीलाल ने पुलिस थाने पर रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया था. एसएचओ ने बताया कि पीड़ित के मोबाइल नम्बरो पर दस-पंद्रह दिन से अज्ञात बदमाश फोन कर रंगदारी की मांग कर रहे थे और रंगदारी नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. साथ ही कॉलेज में पढ़ रही उसकी पुत्री को सरेराह उठाने की भी धमकी दे रहे थे. जिस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर आज बाड़ी न्यायालय में पेश किया. जहां से न्यायालय के आदेश पर दोनों आरोपियों को जेल धौलपुर दाखिल कराया है.

Reporter- Bhanu Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news