Bharat Jodo Nyay Yatra:राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश हुई रवाना, ढाई किलोमीटर तक किया रोड शो
Advertisement

Bharat Jodo Nyay Yatra:राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश हुई रवाना, ढाई किलोमीटर तक किया रोड शो

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 5 दिन के विराम के बाद फिर से शुरू हो गई. दोपहर को राहुल गांधी दिल्ली से सीधे धौलपुर पुलिस लाइन हेलीकॉप्टर से पहुंचे.इसके बाद मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की सीमा में प्रवेश कर रवाना हो गए.

Bharat Jodo Nyay Yatra

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 5 दिन के विराम के बाद फिर से शुरू हो गई. दोपहर को राहुल गांधी दिल्ली से सीधे धौलपुर पुलिस लाइन हेलीकॉप्टर से पहुंचे. इसके बाद राजाखेड़ा बाईपास से खुली गाड़ी से रोड शो की शुरुआत की गई. करीब ढाई किलोमीटर तक राहुल गांधी ने रोड शो किया. इसके बाद मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की सीमा में प्रवेश कर रवाना हो गए.

सचिन पायलट नहीं हुए रोड शो में शामिल

कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने शनिवार को धौलपुर पहुंच गए थे. सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब होकर वार्ता भी की थी. लेकिन दोपहर के बाद जैसे ही राहुल गांधी का रोड शो शुरू हुआ.तो सचिन पायलट उनके साथ दिखाई नहीं दिए. 

बताया जा रहा है पायलट को मुरैना मप्र भेज दिया गया था राहुल गांधी के साथ रोड शो में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, सुखविंदर सिंह रंधावा समेत विधायक मौजूद रहे. सूत्रों से मिली जानकारी में सचिन पायलट मुरैना रवाना हो गए. मुरैना में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का रोड शो किया जाएगा.

राहुल गांधी को देखने उमड़ी लोगों की भीड़

धौलपुर शहर के राजाखेड़ा बाईपास से सागरपाडा चेक पोस्ट तक राहुल गांधी द्वारा रोड शो किया गया. राहुल गांधी एवं रोड शो को देखने के लिए भारी तादाद में शहर वासी एवं आसपास के ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम के हालात बन गए. हालांकि रोड शो का आयोजन सर्विस रोड पर किया गया. 

राहुल गांधी की झलक देखने के लिए महिला पुरुष एवं बच्चे छतों पर भी चढ़ गए. इसके अलावा हाईवे पर भी लोगों की भारी भीड़ देखी गई. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस और प्रशासन के पसीने छूट गए. करीब डेढ़ घंटे तक धौलपुर में रोड शो का आयोजन किया गया. इसके बाद भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गई.

हाथ हिलाकर हाथ मिलाकर लोग से मिले राहुल गांधी
राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान धौलपुर में निकले रोड शो के दौरान राहुल गांधी खुली जीप में बैठकर लोगों से हाथ मिलाकर अभिवादन कर रहे थे.इस दौरान बीच में लोगों व समर्थको से हाथ मिलाकर मिल रहे थे राहुल गांधी.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024:क्या देवेन्द्र झाझड़िया का भाला, राहुल कस्वां की चुनौती को दे पाएगा मात,राजस्थान की BJP की पहली लिस्ट का पोस्टमार्टम

 

Trending news