धौलपुर मे विवादित जमीन को लेकर झगड़ा, दो पक्षों में पथराव के बाद हुई फायरिंग
Advertisement

धौलपुर मे विवादित जमीन को लेकर झगड़ा, दो पक्षों में पथराव के बाद हुई फायरिंग

Dholpur news:  बाड़ी में जमीने के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. बताया जा रहा कि झगड़ा विवादित जगह पर सबमर्सिबल लगाने को लेकर हुआ. इसके बाद आपस में पथराव के बाद फायरिंग शुरू हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

धौलपुर मे विवादित जमीन को लेकर झगड़ा, दो पक्षों में पथराव के बाद हुई फायरिंग

Dholpur news, bari: बाड़ी शहर के गुर्जर पाड़ा मोहल्ले में सड़क किनारे पड़े जमीन के एक टुकड़े को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में पुराना विवाद चल रहा है, जिसको लेकर आज विवादित जगह में सबमर्सिबल पंप लगाने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. घटना के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से जमकर पथराव और फायरिंग हुई, जिसमें एक स्कार्पियो गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के साथ घरों के शीशे भी तोड़े गए.

घटना के दौरान अचानक हुए पथराव और फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर कोतवाली थाना अधिकारी और पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा जिसके बाद दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. वहीं डीएसटी टीम के सहयोग से आरोपियों के घरों पर तलाशी की जा रही है.

झगड़े के बाद पथराव और फायरिंग

कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि गुर्जर पाड़ा मोहल्ले में धारा गुर्जर और भैरव गुर्जर दो पक्ष के लोगों में विवादित जगह को लेकर यह झगड़ा हुआ है जिसमें पथराव और फायरिंग की गई है घटना को लेकर मामले की जांच की जा रही है दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. डीएसटी टीम के सहयोग से दोनों घरों की तलाशी की जा रही है. फायरिंग को लेकर भी जांच चल रही है.

फायरिंग से इलाके में दहशत, पहुंची पुलिस

गुर्जर पाड़ा मोहल्ले में आमने-सामने एक ही परिवार के दो पक्षों के घर हैं. जिसके बीच में कुछ जगह खाली पड़ी हुई है. इस खाली जगह पर विवाद बताया जा रहा है, जिसको लेकर यह झगड़ा हुआ है. इस दौरान पथराव,फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने मौके पर जाकर झगड़े को शांत कराया है. अभी स्थिति नियंत्रण में है वही जो लोग हिरासत में लिए गए हैं उनसे पूछताछ की जा रही है.

कोतवाली थाना अधिकारी महेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि पूर्व में भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसमें पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को धारा 151 में पाबंद किया था. अब फिर से आमने-सामने होकर झगड़ा किया है. ऐसे में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ब्लड डोनेट करने से होने हैं ये अच्छे बदलाव, दूर हो जाती हैं शरीर की ये बड़ी दिक्कतें

योगिनी एकादशी में इस विधि से भगवान विष्णु की पूजा करने से मिटते हैं सारे पाप, जानें शुभ मुहूर्त

Trending news