धौलपुर में पुलिस ने चलाया ऑपरेशन सुदर्शन चक्र, 5 हजार का शातिर इनामी बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761289

धौलपुर में पुलिस ने चलाया ऑपरेशन सुदर्शन चक्र, 5 हजार का शातिर इनामी बदमाश गिरफ्तार

Dholpur  News: धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना पुलिस ने थाना इलाके में दुर्वास बालाजी के पास पार्वती नदी के बीहड़ों में  बदमाश  के खिलाफ कार्रवाई की . पुलिस ने ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अभियान के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

dholpur news

Dholpur  News: धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना पुलिस ने थाना इलाके में दुर्वास बालाजी के पास पार्वती नदी के बीहड़ों में  बदमाश  के खिलाफ कार्रवाई की . मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए 5000 के शातिर इनामी बदमाश पंजाब सिंह गुर्जर को गिरफ्तार किया है. बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक अवैध 315 बोर का कट्टा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. बदमाश के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: मानूसन के चलते राजस्थान के इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

थाना प्रभारी अंगद शर्मा ने बताया पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देश में ऑपरेशन सुदर्शन चक्र अभियान चलाया जा रहा है.जिस अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्यवाही कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. 

उन्होंने बताया स्थानीय पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि 5000 का इनामी बदमाश 33 वर्ष पंजाब सिंह गुर्जर पुत्र मझोली सिंह गुर्जर निवासी खानपुर थाना इलाके की दुर्वास बालाजी के पास पार्वती के बीहड़ों में वारदात के इरादे से घूम रहा है. जिसके बाद  ट्रेनर आरपीएस अंगद शर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर बदमाश पंजाब गुर्जर को दबोच लिया.

आगे बताया की पुलिस जांच में बदमाश के कब्जे से एक अवैध 315 बोर का देसी तमंचा व एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. बदमाश के खिलाफ ग्रुप में 8 मुकदमे संगीन धाराओं में दर्ज हैं. जिनमें हत्या के प्रयास,लूट एवं दुष्कर्म के मामले शामिल हैं. उन्होंने बताया बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में अन्य वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुरः ट्रेन की चपेट में आने सेबच्चो के सिर से उठा पिता का साया, सिर का हिस्सा हो गया था कट कर अलग

Trending news