Dholpur News: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जानलेवा हमला कर लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur News: कोतवाली थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जानलेवा हमला कर लूटपाट का आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News: धौलपुर शहर की माउंट व्यू कॉलोनी स्थित एक घर में घुसकर वृद्ध महिला पर जानलेवा हमला कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर लूटे गए गहनों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. 

Dholpur Police Zee Rajasthan

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर शहर की कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 5 हजार रुपये के ईनामी बदमाश को गिरफ़्तार किया है. बताया जा रहा है कि बदमाश ने एक वृद्ध महिला को घर में अकेली पाकर उस पर जानलेवा हमला किया था. इसके बाद लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग गया था. आरोपी की पहचान अभिषेक अग्रवाल पुत्र संतोष अग्रवाल के रूप में हुई है जो राधा कृष्ण कॉलोनी बाड़ी रोड धौलपुर का रहने वाला है. 

मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार 
थाना प्रभारी प्रवेंद्र रावत ने बताया कि एक वृद्ध महिला पर जानलेवा हमला कर लूटपाट करने के मामले में एक आरोपी बदमाश अनस खान को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन मामले का दुसरा आरोपी अभिषेक अग्रवाल फरार चल रहा था, जिसे 27 फरवरी ( मंगलवार ) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अब दोनों आरोपियों से लूटे गए गहनों को लेकर पूछताछ कर रही है. 

डिलीवरी बॉय बनकर घर में घुसे दोनों आरोपी
जानकारी के अनुसार, 13 फरवरी 2024 को दोपहर करीब 2.30 बजे धौलपुर शहर की माउंट व्यू कॉलोनी ईदगाह रोड पर स्थित एक घर में अकेली महिला को देख डिलीवरी बॉय बनकर दो बदमाश गए. पानी पीने के बहाने दोनों घर में घुस गए और महिला के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर घायल कर दिया. इसके बाद दोनों बदमाशों ने महिला से कान के टॉप्स, कड़े, अंगूठी, लोंग आदि को लूटकर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- अंधेरे में सोते नाबालिग के ऊपर माफियाओं ने डाल दी बजरी, दम घुटने से तड़पकर मौत

Trending news