Bari: गूंगे-बहरे बच्चे को चोरी के आरोप में पड़ोसी ने हाथ-पैर बांध कर पीटा, केस दर्ज
Advertisement

Bari: गूंगे-बहरे बच्चे को चोरी के आरोप में पड़ोसी ने हाथ-पैर बांध कर पीटा, केस दर्ज

Dholpur news: धौलपुर जिले के सनौरा ग्राम पंचायत के गांव कांकरई में एक आठ वर्षीय गूंगे-बहरे बच्चे को चोरी के आरोप में पड़ोसी ने उसके हाथ-पैर बांध कर उसको चिमटे से पीटने का मामला सामने आया हैं. पड़ोसी ने बच्चे की इस कदर पिटाई की.

 

Bari: गूंगे-बहरे बच्चे को चोरी के आरोप में पड़ोसी ने हाथ-पैर बांध कर पीटा, केस दर्ज

Dholpur, Bari: धौलपुर जिले के सनौरा ग्राम पंचायत के गांव कांकरई में एक आठ वर्षीय गूंगे बहरे बच्चे को चोरी के आरोप में पड़ोसी ने उसके हाथ-पैर बांध कर उसको चिमटे से पीटने का मामला सामने आया हैं.पड़ोसी ने बच्चे की इस कदर पिटाई की, उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान बन गए हैं.पीड़ित बच्चे की मां ने पुलिस थाना पर नामजद आरोपी के खिलाफ तहरीर दी हैं.पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी हैं.

चोरी के आरोप में बच्चे को पीटा

मामला ये हैं कि गांव के ही रहने वाले किरोरीलाल मीणा के पुत्र ने घर में 1700 रुपयों की चोरी करने का आरोप लगाते हुए 8 वर्षीय बालक के दोनों हाथ पैर प्लास्टिक की रस्सी से बांधकर चिमटे से मारपीट कर डाली. पड़ोसियों ने बालक के घर जाकर परिजनों को सूचना दी और बालक को आरोपी युवक से छुड़ाया.

बच्चे की मांने ने दर्ज कराया केस

पीड़ित बच्चे की मां सोनाली पत्नी राजेश कुमार प्रजापति ने गांव के ही रहने वाले आरोपी किरोरी लाल मीणा के पुत्र के खिलाफ एक तहरीर रिपोर्ट बाड़ी सदर थाने पर उपस्थित होकर पेश की हैं. घटना की गंभीरता को देखते हुए बाड़ी सदर थाना एसएचओ धर्मपाल सिंह चौधरी के द्वारा थाने पर तैनात सहायक उपनिरीक्षक जगदीश सिंह मीणा मय पुलिस जाप्ता के रवाना कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया है. बालक का पिता राजेश कुमार प्रजापति पूना में मजदूरी करने के लिए गया हुआ है जो वहां पर मार्बल लगाने का कार्य करता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

यह भी पढ़ें...

राजस्थान की लुटेरी दुल्हन...! लूट के लिए पति ने करवाईं पत्नी की 4 शादियां फिर...

Trending news