बाड़ी में अध्यापक के घर फायरिंग के मामले में परिवार नें SP से लगाई सुरक्षा की गुहार
Advertisement

बाड़ी में अध्यापक के घर फायरिंग के मामले में परिवार नें SP से लगाई सुरक्षा की गुहार

Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे में अध्यापक के घर फायरिंग के मामले में पीड़ित परिवार ने मामले में मुकदमा दर्ज करा आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने और परिवार को सुरक्षा देने की गुहार लगाई है.

 

बाड़ी में अध्यापक के घर फायरिंग के मामले में परिवार नें SP से लगाई सुरक्षा की गुहार

Dholpur: धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे में एक अध्यापक के घर पर हुई फायरिंग के मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा है. जिसमें मामले में मुकदमा दर्ज करा कर आरोपियों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई करने व परिवार की जान माल की सुरक्षा कराने की गुहार लगाई है.

ज्ञापन में बताया गया है कि हम दोनों भाई शिक्षक के पद पर कार्यरत हैं. हमें ड्यूटी पर आने जाने में हमारा रास्ता रोककर आरोपी हमें डराते धमकाते हैं, जान से मारने की धमकी देते हैं और अवैध वसूली की मांग कर रहे हैं. अध्यापक मुन्ना लाल ने बताया कि मैं 6 माह से अपना घर छोड़कर किराए के मकान में रह रहा हूं, क्योंकि यह लोग अपने साथ में अन्य बदमाशों को लेकर हमारे घर आ जाते हैं और हमें जान से मारने व हाथ पैर तोड़ने की धमकियां देते हैं, और हमें ड्यूटी पर भी नहीं जाने देते हैं. आरोपियों ने 18 दिसम्बर 2022 को मेरे सूने मकान में से इनवर्टर, बेटरा, स्टेबलाइजर आदि सामान को उठाकर ले गए. ज्ञापन में बताया गया है कि पूरा परिवार भय के साए में है.

आपको बता दें कि बाड़ी कस्बे के कसौटी खेड़ा रोड बाई का बाग निवासी मुन्ना लाल मीणा वरिष्ठ अध्यापक जो राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय घड़ी सुखा में पदस्थापित हैं उनके घर पर दो युवकों द्वारा फायरिंग की गई थी. जिसमें उसके परिवार की एक महिला ने गेट लगाकर अपनी और परिवार के लोगों की जान बचाई थी. शिक्षक मुन्नालाल ने मामले को बाड़ी कोतवाली थाने में नामजद के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

Trending news