Bari: 65 सीसीटीवी कैमरे रखेंगे शहर पर नजर,आपराधिक वारदातों पर लगेगा अंकुश
Advertisement

Bari: 65 सीसीटीवी कैमरे रखेंगे शहर पर नजर,आपराधिक वारदातों पर लगेगा अंकुश

राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी में  65 सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे. जिससे आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगेगा.

Bari: 65 सीसीटीवी कैमरे रखेंगे शहर पर नजर,आपराधिक वारदातों पर लगेगा अंकुश

Bari: बाड़ी शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर सुरक्षा की दृष्टि से नगरपालिका द्वारा मुख्य चौराहों व रास्तों, बाजारों में 65 सीसीटीवी कैमरे लगाये जायेंगे.जिसको लेकर उपखण्डाधिकारी राधेश्याम मीणा ने शहर के मुख्य स्थानों चिन्हित किया है.

उपखण्डाधिकारी राधेश्याम मीणा ने बताया कि शहर में बढ़ रही आपराधिक घटनाएं, जिसमें फायरिंग, झगड़ा, चोरी, छेड़छाड़, आदि वारदातों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से शहर के मुख्य चौराहों, बाजारों व रास्तो को नगरपालिका के सहयोग से सीसीटीवी कैमरों की जद में किया जायेगा. जिससे आपराधिक घटनाओं को नियंत्रण किया जा सके. वहीं सीसीटीवी कैमरे लगाने वाली कम्पनी सम्रद्धि टेक्नोलॉजी के ऑपरेशन मैनेजर धीरेंद्र शर्मा ने बताया कि शहर का टेक्निकल सर्वे किया गया है. 

सर्वे में स्थान चिन्हित किये गये है, टोटल 55 कैमरे इन स्थानों पर लगाये जांयेंगे, जिसमे 10 कैमरे विशेष फोकस वाले होंगे. इन कंट्रोल रूम बाड़ी थाने में होगा, जो तीसरी आखं के रूप में पूरे शहर में निगाह रखेगा. उन्होंने बताया कि 26 जनवरी के बाद आदेश मिलने पर कैमरे लगाने का कार्य शुरू कर दिया जायेगा. 

नगरपालिका के चेयरमैन प्रतिनिधि होतम सिंह ने बताया कि इन कैमरों को नगरपालिका द्वारा लगाया जा रहा है. लोगों की मांग पर शहर में सुरक्षा व वारदातों को अंकुश रखने के उद्देश्य से कैमरे लगाये जायेंगे. इस दौरान ईओ रामजीत सिंह, प्रधानाचार्य हरिओम सिकरवार, कोतवाल महेंद्र चौधरी, चेयरमैन प्रतिनिधि होतम सिंह, सीपी मीणा, लाखन सिंह यादव आदि मौजूद थे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news