Dholpur news: सागर पाड़ा मोहल्ले में बना कचरे का ढेर, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1913997

Dholpur news: सागर पाड़ा मोहल्ले में बना कचरे का ढेर, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

Dholpur latest news: राजस्थान के धौलपुर जिले के सागरपाड़ा मोहल्ले के पास नगर परिषद् की ओर से डाले जा रहे शहर भर के कचरे से आने वाली बदबू और प्रदुषण से आक्रोशित लोगो ने आज विरोध प्रदर्शन किया.

 

Dholpur news: सागर पाड़ा मोहल्ले में बना कचरे का ढेर, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर जिले के कोतवाली थाना इलाके के सागरपाड़ा मोहल्ले के पास नगर परिषद् की ओर से डाले जा रहे शहर भर के कचरे से आने वाली बदबू और प्रदुषण से आक्रोशित लोगो ने आज विरोध प्रदर्शन कर दिया और मौके पर पहुँची कचरे की गाड़ी को भी रोक दिया. सूचना के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुँची और और मामले में समझाइश की जा रही है. स्थानीय लोगो ने बताया कि शहर के कचरे को रिसाइकिल करने को लेकर नगर परिषद् की ओर से डम्पिंग यार्ड मोरोली मोड़ पर बनाया गया था.

 लेकिन नगर परिषद् की गाड़ियां बीते पांच साल से शहर भर के इस कचरे को सागरपाड़ा मोहल्ले के सामने डाल रही है. जहाँ रिसाइकिल की भी कोई व्यवस्था नहीं है. जिसके कारण मौके पर कचरे के पहाड़ बन गए है वही नगर परिषद् के द्वारा मरे हुए जानवरो को भी इसी जगह डाल दिया जाता है जिसके कारण दिन भर मोहल्ले वासियो को बदबू में रहना पड़ता है वही स्थानीय निवासियों का आरोप है कि कचरे को नष्ट करने के लिए परिषद् के कर्मचारी इन कचरे के ढेरो में आग लगा देते है जिसके कारण दिन भर पर्यावरण प्रदूषित होता रहता है.

यह भी पढ़े-  बागियों पर बोले वासुदेव देवनानी, जो काम करेगा उसका विरोध होगा; टिकट मांगना सबका अधिकार

 इतना ही नहीं लगातार आग जलने के कारण आस पास धुएं का आवरण बन गया है, जो लोगो के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है ऐसा नहीं है कि स्थानीय लोगो ने अपनी इस समस्या से आला अधिकारीयो को अवगत नहीं कराया कई बार अवगत करने के बाद भी जब इस समस्या का हल नहीं निकला तो आज मोहल्ले वासी इकट्ठा हो गए और नगर परिषद् के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए यहाँ कचरा नहीं डालकर डम्पिंग यार्ड में कचरा डालने की मांग की है.

यह भी पढ़े- बताएं, अगर राम के गार्डन में श्याम की मुर्गी ने अंडा दे दिया, तो अंडा किसका होगा?

Trending news