Dholpur: धौलपुर मेडिकल कॉलेज में व्यवस्था को लेकर, जिला कलेक्टर ने ली बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351816

Dholpur: धौलपुर मेडिकल कॉलेज में व्यवस्था को लेकर, जिला कलेक्टर ने ली बैठक

धौलपुर में नीट का परीक्षा परिणाम आने के बाद मेडिकल कॉलेज में जिला मुख्यालय पर निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में छात्रों की काउंसलिंग के माध्यम से प्रवेश लेने की व्यवस्थाओं के सम्बंध में जिला कलक्टर अनिल कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई. 

बैठक लेते जिला कलेक्टर

Dholpur: धौलपुर में नीट का परीक्षा परिणाम आने के बाद मेडिकल कॉलेज में व्यवस्थाएं पूर्ण करने को लेकर जिला कलक्टर ने बैठक का आयोजन किया. जिला मुख्यालय पर निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज में छात्रों की काउंसलिंग के माध्यम से प्रवेश लेने की व्यवस्थाओं के सम्बंध में जिला कलक्टर अनिल कुमार अग्रवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई. उन्होंने मेडिकल कॉलेज, पुरूष व महिला छात्रावासों के निर्माण कार्य की प्रगति के सम्बंध में सम्बंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.

जिला क्लक्टर ने पीएचईडी अधिकारियों को मेडिकल कॉलेज में पानी के लिए डाली गई पाईपलाइन की जानकारी लेते हुए कहा कि 20 सितम्बर तक मेडिकल कॉलेज को सप्लाई किये जाने वाले पानी की ट्रायल लिया जाना सुनिश्चित करें. इस दौरान अधीक्षण अभियन्ता विधुत विभाग को मेडिकल कॉलेज में आरएसआरडीसी अधिकारियों के साथ समन्वय करते हुए, अविलम्ब बिजली कनेक्शन करने एवं 33 केवी फीडर की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए.

जिला कलक्टर अनिल कुमार अग्रवाल ने छात्रावास के फर्स्ट एवं ग्राउण्ड फ्लोर की 2 दिवस में पूर्ण व्यवस्था करते हुए, छात्रा छात्राओं के रहने वाले कक्षों की पूर्ण साफ सफाई की व्यवस्था करने के निर्देश दिए. कॉलेज परिसर में काउन्सलिंग से पूर्व पार्किंग व्यवस्था एवं सड़क व्यवस्था पूर्ण कराना सुनिश्चित करें. उन्होंने आरएसआर डीसी अधिकारियों को कार्य में गति लाते हुए, शीघ्र कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए. इस दौरान प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. समरवीर सिंह सिकरवार सहित अन्य विभागीय अधिकारी मौजूद रहें.

Reporter - Bhanu Sharma

धौलपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः 

Viral Video: राजस्थानी भाभी ने चुन्नी पर लगाया परफ्यूम, ठुमके सोशल मीडिया पर हुए वायरल

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

 

Trending news