धौलपुर: कंचनपुर थाना क्षेत्र बार बार हो रहा खूनी संघर्ष, लाठी-भाटा जंग में महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1686448

धौलपुर: कंचनपुर थाना क्षेत्र बार बार हो रहा खूनी संघर्ष, लाठी-भाटा जंग में महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल

Dholpur Bloody conflict: कंचनपुर थाना क्षेत्र के करेरुआ गांव में कपड़ों को चोरी करने के विवाद में हुई करीब एक महीने पुरानी रंजिश में एक बार फिर से खूनी संघर्ष हुआ है. जिसमें दो पक्ष आमने-सामने हुए हैं. इस दौरान हुई लाठी-भाटा जंग में दो महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हुए.

धौलपुर: कंचनपुर थाना क्षेत्र बार बार हो रहा खूनी संघर्ष, लाठी-भाटा जंग में महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल

Dholpur Bloody conflict News: बाड़ी उपखण्ड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के करेरुआ गांव में कपड़ों को चोरी करने के विवाद में हुई करीब एक महीने पुरानी रंजिश में एक बार फिर से खूनी संघर्ष हुआ है. जिसमें दो पक्ष आमने-सामने हुए हैं. इस दौरान हुई लाठी-भाटा जंग में दो महिलाओं सहित आधा दर्जन लोग घायल हुए जिन्हें बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से दो घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना को लेकर कंचनपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

करेरुआ गांव में पुरानी रंजिश में एक बार फिर खूनी संघर्ष 

जानकारी के अनुसार उपखण्ड के करेरुआ गांव में यह झगड़ा हुआ जिसमें रामवीर और पूरन पक्ष आमने-सामने हो गए
जिसमें रामवीर पक्ष के चार लोग घायल है. वहीं पूरन पक्ष के दो लोग घायल हुए है. घायलों में रामवीर पुत्र शिव सिंह धोबी के साथ उसका भाई बबलू और बबलू की पत्नी बबली के साथ रामवीर की 55 वर्षीय मां जावो पत्नी शिवसिंह घायल हुई है.

ये भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़ : पोते की चाह में दादी ने की नवजात पोती की हत्या ,पानी टंकी में डाल अपहरण की फैलाई झूठी अफवाह

वही पूरन सिंह पक्ष से खुद पूरन पुत्र रूपसिंह धोबी के साथ उसके चाचा भूरीसिंह का लड़का कृष्णकांत घायल हुआ है
झगड़े की मूल वजह पूरन की बेटी के कपड़ों को सुखाने के दौरान रामवीर पक्ष के लड़को द्वारा चोरी करना कारण बताया जा रहा है. जिसको लेकर करीब एक महीने पहले जब रंगे हाथों रामवीर के पक्ष के लड़कों को पकड़ा तो झगड़ा हुआ. जिसमें झगड़े को बढ़ता देख ग्रामीणों ने समझाईश कर गांव में पंचायत की इसमें रामवीर पक्ष के लड़कों को पाबंद किया गया.

उलाहना देना पड़ा महंगा फिर से हुआ झगड़ा 

अचानक से फिर से उलाहना देने पर झगड़ा हुआ है।जिसमें पूरन जब खेत से लौटकर आ रहा था तो उस पर सरियों और पत्थरों से हमला हुआ।इस दौरान उसको बचाने जब चाचा का लड़का कृष्णकांत आया तो वह भी घायल हो गया। वहीं बाद में पूरन पक्ष के लोगों ने रामवीर पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया. जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए है 2 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा.

Trending news