Dholpur Accident News: कार ने मारी बाइक सवार बाप-बेटे को टक्कर, मौके पर पुत्र की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265438

Dholpur Accident News: कार ने मारी बाइक सवार बाप-बेटे को टक्कर, मौके पर पुत्र की हुई मौत

Dholpur Accident News: राजस्थान के धौलपुर जिले में मारुति कार ने बाइक सवार पिता, पुत्र को टक्कर मार दी, जिसमें बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. 

Dholpur News

Dholpur Accident News: राजस्थान के धौलपुर जिले में आगरा की ओर से आ रही मारुति कार ने बाइक सवार पिता, पुत्र को टक्कर मार दी, जिसमें बेटे की मौके पर ही मौत हो गई और पिता रविंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. ऐसे में पिता को सामान्य चिकित्सालय धौलपुर में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

जानकारी के मुताबिक, भवानी शंकर का पुरा निवासी रविंद्र उम्र करीब 40 वर्ष जाति कुशवाह अपने पुत्र अनुज उम्र करीब 17 वर्ष के साथ अपने गांव से मनिया बाजार करने आ रहा था. यहां आगरा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही मारुति कार ने फूलपुर चौराहे पर उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. 

कार और मोटरसाइकिल के बीच हुई भिड़ंत में पुत्र अनुज की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची मनियां पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया. 

वहीं, गंभीर अवस्था में घायल पिता रविंद्र को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल धौलपुर की इमरजेंसी में भर्ती कराया. यहां गंभीर हालत के चलते पिता रविंद्र को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. मृत पुत्र अनुज के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर मनियां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया.  

पढ़िए सड़क हादसे की एक और खबर 
Baytu News: ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार दंपति की हुई मौत 

Baytu News: बालोतरा जिले के गिड़ा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया, जंहा हादसे में एक दंपत्ति की मौत हो गई. गिड़ा क्षेत्र के हीरा की ढाणी सवाऊपदमसिंह सड़क मार्ग पर रविवार दोपहर को रामदेरिया के पास में एक ट्रक ड्राइवर ने लापरवाही से सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दंपती तुलछाराम एवम उनकी पत्नी का हादसे में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

हादसे की भिड़ंत इतनी भयानक थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए ओर बाइक सवार तुलछाराम का एक हाथ कटकर शरीर से अलग होकर सड़क से दूर जाकर गिर गया. 

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़ कर मौके से भाग गया. राह चलते राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर तत्काल गिड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस गाड़ी भी मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच परिजनों को सूचना देकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर गिड़ा मोर्चरी में रखवाया गया. गिड़ा थानाधिकारी देवाराम ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर उक्त दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया. रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान जारी है. 

गांव में फैली शोक की लहर परिवार में एक साथ उठी दो अर्थी
मृतक तुलछाराम ओर उनकी पत्नी की मौत की खबर सुनकर हर कोई स्तब्ध रह गया. तुलछाराम के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. तुलछाराम के बुजुर्ग माता-पिता एवं दो भाई हैं, जिसमें एक भाई विकलांग है. परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है. ऐसे में एक परिवार से एक साथ दो अर्थी उठते हुए देखकर हर कोई शौक में है. 

Trending news