दलित हत्याकांड मामलाः 4 साल से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Advertisement

दलित हत्याकांड मामलाः 4 साल से फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

 जिले भर में जिला पुलिस अधीक्षक के जरिए  बदमाशों, अपराधियों और जुआ सट्टा तथा अवैध शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

दलित हत्याकांड मामला

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के बाड़ी सदर थाना पुलिस ने 5 हजार के इनामी अपराधी को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है. बाडी सदर थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि जिले भर में जिला पुलिस अधीक्षक के जरिए  बदमाशों, अपराधियों और जुआ सट्टा तथा अवैध शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत बाड़ी सदर थाना पुलिस लगातार थाना क्षेत्र में अवांछित गतिविधियों को रोकते हुए, बदमाशों और अपराधियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश कर रही है.

यह भी पढ़ेः सीएम गहलोत का राजस्थान के विशेष योग्यजनों को बड़ा तोहफा, मिलेगी बीपीएल सुविधाएं

इसी कड़ी में बाडी सदर थाना पुलिस ने धौंधे का पुरा के रहने वाले  बदमाश कीरत को थाना बाडी धौलपुर  गिरफ्तार किया है. ये चार वर्षो से साल  2008 में गांव धोंधे का पुरा के बहुचर्चित 4 दलितो की निर्मम हत्याकांड मामले में 4 फरार चल रहा था, पुलिस ने इस पर 5 हजार रुपये का इनाम भी रखा हुआ था.  जो वर्ष 2008 में गांव धोंधे का पुरा के बहुचर्चित चार दलितो की निर्मम हत्याकांड मामले में 4 वर्षो से फरार चल रहा था. मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि, आरोपी को  न्यायालय एससी एसटी कोर्ट धौलपुर से स्थाई वारन्टी एवं ईनामी बदमाश था. जिसे पुलिस टीम ने बहादुरीपूर्वक गिरफ्तार किया गया है. 

Reporter: Bhanu Sharma

Trending news