राजस्थान न्यूज: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश का दौसा दौरा,कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1957713

राजस्थान न्यूज: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश का दौसा दौरा,कही ये बड़ी बात

दौसा न्यूज: भूपेश ने कहा 5 साल में एक बार चुनाव होते हैं ऐसे में वोट देते समय ऐसी कोई गलती नहीं करें जो फिर पूरे 5 साल पछताना पड़े. 

राजस्थान न्यूज: कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश का दौसा दौरा,कही ये बड़ी बात

दौसा न्यूज: पांच दिवसीय दीपोत्सव त्योहार के चलते रविवार को दीपावली पूजन के बाद आज सिकराय से कांग्रेस प्रत्याशी ममता भूपेश क्षेत्र के दौरे पर रहीं. जहां ग्रामीणों ने मंत्री ममता भूपेश के जयकारे लगाते हुए फूल माला , सफा , शॉल और लुगड़ी उड़ाकर भव्य स्वागत किया. 

इस दौरान ममता भूपेश नामनेर , मोरेड , मुंडियाखेड़ा सहित एक दर्जन से अधिक गांव में पहुंची. जहां भूपेश ने दीपावली की रामा श्यामा कर ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा इस बार चुनाव में ऐसा इतिहास रचो की सिकराय क्षेत्र में रोज दिवाली मने.

भूपेश ने कहा 5 साल में एक बार चुनाव होते हैं ऐसे में वोट देते समय ऐसी कोई गलती नहीं करें जो फिर पूरे 5 साल पछताना पड़े. लोग वोट के लिए गुमराह करेंगे , पाखंड करेंगे , झूठ बोलेंगे , बड़े-बड़े वादे करेंगे , अनर्गल बाते करेंगे लेकिन धरातल पर कुछ नहीं होगा वोट आपका है और इस वोट से राजस्थान में सरकार बनेगी लेकिन एक अच्छी सरकार बने यह आप सबको सोचना होगा.

भूपेश ने कहा राजस्थान की गहलोत सरकार ने प्रदेश की जनता के लिए जनहित की एक से एक बेहतर योजनाएं दी है और उन योजनाओं की बदौलत लोगों को लाभ भी मिल रहा है. अब अगर झूठ और पाखंड के झांसे में आप आए तो कही ऐसा नहीं हो झूठे लोग गहलोत सरकार द्वारा दी गई जनहित की योजनाओं पर ताला ठोक दे. ऐसे में आप इन योजनाओं से मेहरूम भी हो सकते हैं. लिहाजा गहलोत सरकार की योजनाओं का लाभ आप सबको निरंतर मिलता रहे इसके लिए राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनना जरूरी है.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news