बाइक चोरी कर रिश्तेदारों को बाट देता और बची मोटरसाइकिल 4 हजार में बेच देता था दीपक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356060

बाइक चोरी कर रिश्तेदारों को बाट देता और बची मोटरसाइकिल 4 हजार में बेच देता था दीपक

पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चोरी की बाइक के साथ एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद बाइक चोर की निशानदेही पर चोरी की 8 बाइक बरामद की हैं. बाइक चोर दौसा शहर, जयपुर ग्रामीण के कोटपूतली और शाहपुरा में भी चोरी की वारदातों को अंजाम देता था.

 

बाइक चोरी कर रिश्तेदारों को बाट देता और बची मोटरसाइकिल 4 हजार में बेच देता था दीपक

Dausa: कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चोरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चोरी की बाइक के साथ एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद बाइक चोर की निशानदेही पर चोरी की 8 बाइक बरामद की हैं. बाइक चोर दौसा शहर, जयपुर ग्रामीण के कोटपूतली और शाहपुरा में भी चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. दौसा शहर में सबसे अधिक बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है.

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

दौसा कोतवाली के थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया सैंथल मोड़ पर पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी, इस दौरान इसे भी रोका गया और जब पूछताछ की तो बाइक चोरी की निकली. अलवर जिले के थानागाजी थाना क्षेत्र के रुपुका बास निवासी दीपक मीणा को गिरफ्तार कर लिया और कोतवाली लेकर आए, जहां आरोपी से पूछताछ की गई. आरोपी की निशानदेही पर चोरी की अन्य बाइक भी बरामद की गईं. बाइक चोर दीपक मीणा ने कुछ बाईकों को अपने घर में ही छुपा कर रखा हुआ था. इसके अलावा कुछ अपने मिलने वाले और रिश्तेदारों को दी थीं. आरोपी बाइक चुराने के बाद उन्हें 3 से 5 हजार रुपये में बेचता था, आरोपी का बड़ा भाई भी बाइक चोर है, जिसे पूर्व में शाहपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

अब आरोपी बाइक चोर दीपक मीणा को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और उस से गहनता से पूछताछ की जाएगी उम्मीद है आरोपी से चोरी की और घटनाओं का खुलासा हो सकता है और चोरी की बाइके भी बरामद हो सकती है. दौसा शहर में पिछले लंबे समय से बाइक चोरी की वारदातें सामने आ रही थीं, जिसके चलते पुलिस अधीक्षक संजीव नैन ने जिले के पुलिस अधिकारियों को बाइक चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश दिये थे, इसके बाद पुलिस एक्टिव हुई.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

Reporter- Laxmi Sharma

Trending news